टीचर से दुखी 13 साल का स्टूडेंट, सुसाइड नोट में लिखी अपने दर्द की दास्तां

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2016 - 07:23 PM (IST)

ग्वालियरः मध्यप्रदेश के जौरा कस्बे में देवदत्त दांतरे अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका 13 वर्षीय बेटा प्रियांशु मुरैना के टीएसएस इंटरनैशनल स्कूल में 7वीं क्लास में पढ़ता था। एक दिन एक कागज गुम होने पर स्कूल टीचर ने उसे कई बार बेइज्जत किया, जिससे दुखी होकर उसने अपनी मां की साड़ी को पंखे में फंसाकर सुसाइड कर लिया। परिवार ने उसे बचाने की काफी काेशिश की, परंतु बचा नहीं सके।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की शाम प्रियांशु स्कूल से 4 बजे लौटा और खुद को कमरे में बंद कर लिया। दरवाजा काफी देर से बंद हाेने पर उसके छाेटे भाई ने करीब 4:40 पर खिड़की से झांका तो प्रियांशु छत पर पंखे से लटका हुआ था। तेजस ने तुरंत अपनी मां को खबर की। घर में कोई पुरुष ना हाेने पर महिलाअाें ने ही खिड़की से कमरे में घुसकर प्रियांशु को छत से उतारा। 

अपने सुसाइड नाेट में प्रियांशु ने लिखा कि स्कूल के डीएस सेंगर सर ने मुझे जमकर प्रताड़ित किया। एक पेपर गुम होने पर मुझे बेइज्जत किया। वे मुझे परेशान करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इससे दुखी होकर वह सुसाइड कर रहा है। प्रियांशु ने यह भी लिखा कि पापा-मम्मी व भाई इस कदम से नाराज होंगे, परंतु उसके पास कोई रास्ता नहीं है। I Love you so much। फिलहाल, पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News