चेंजिंग रूम में मारपीट की शिकार मॉडल ने बताई फैशन वर्ल्ड की dirty सच्चाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2016 - 09:05 AM (IST)

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक फैशन शो के दौरान दो युवतियों के बीच विवाद के चलते मारपीट हो गई, इसमें एक मॉडल सिमरन गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे को यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सिमरन ने पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए हैं। मॉडल ने इस कांड के पीछे की कहानी सुनाते हुए कहा कि ''फैशन शो के ऑर्गनाइजर फैजान खान ने उसे प्रपोज किया था जिसको उसने ठुकरा दिया।

इसी वजह से फैजान ने अपनी दोस्त कनक सोनी से उसे पिटवाया। सिमरन ने बताया कि शो के दौरान चेंजिंग रूम में कनक दो बाउंसर्स के साथ आई, जब उसने इसका विरोध किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी। सिमरन ने बताया कि एक साल पहले वह रीवा से भोपाल पढ़ने आई तो यहां कुछ ऐसी लड़कियों से दाेस्ती हुई जो लोकल शो में मॉडलिंग करती थीं। उसने भी उनके साथ एक साल में सात शो किए। फिर एक शो में फैजान से मुलाकात हुई।

फैजान ने उसे बताया कि वह वह ओमेगा कूल इंडस्‍ट्री का डायरेक्टर है और मॉडल भी। फैजान ने सिमरन को कहा कि उसे उसकी परफार्मेंस पसंद आई इसलिए वह उसे कई शो आर्गनाइजर से मिलवाएगा और शो दिलवाएगा। इतना ही नहीं उसने मूवी में भी काम दिलवाने की बात कही। इसके बाद फैजल लगातार उसके टच में रहा और उसके एक-दो शो भी किए।
 

सिमरन ने बताया कि एक दिन फैजल ने उसे प्रपोज किया अगर वह उसके साथ रहेगी तो वह उसे बहुत बड़ी मॉडल बना देगा लेकिन उसने इंकार कर दिया। इसके बाद फैजल ने उसे कई मैसेज किए लेकिन उसने उसे ब्लॉक कर दिया। तभी इस शो में फैजल की दोस्त और शो स्टॉपर कनक सोनी ने इसके लिए उसके साथ मारपीट की। वहीं सिमरन के परिजनों का कहना है कि उन्होंने सोच लिया है कि अब उनकी बेटी कभी भी मॉडलिंग नहीं करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News