पाक सेना प्रमुख भी आतंकी हाफिज के साथ, कश्मीर को लेकर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 12:40 PM (IST)

इस्लामाबादः आतंकवाद और आतंकियों से पाकिस्तान का प्यार और लगाव एक बार फिर जग जाहिर हो गया है।  पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ दावारा आतंकी सरगना व मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज़ सईद की तारीफों के पुल बांधने के बाद अब पाकिस्तानी सेना प्रमुख कमर बाजवा ने भी आतंकी हाफिज के हक में बड़ा बयान दिया है। 

कमर बाजवा ने बुधवार को एक कार्यक्रम में कहा कि हाफिज़ ने हर पाकिस्तानी नागरिक की तरह कश्मीर समस्या सुलझाने में सक्रिय भूमिका निभाई है।  उन्होंने कहा कि वह भी हर पाकिस्तानी की तरह हाफिज सईद भी कश्मीर का मुद्दा उठा सकता है।

 गौरतलब है कि अभी हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा था कि वह इस्लामाबाद की सुरक्षा के लिए जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा से गठबंधन को तैयार हैं। बता दें कि इससे पहले भी मुशर्रफ इनके हक में अपनी आवाज बुलंद कर चुके हैं।

एक न्यूज़ चैनल में इंटरव्यू के दौरान मुशर्रफ ने कहा कि ये दोनों दल राष्ट्रभक्त लोग हैं, उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपनी जान की बाजी लगाई है।अगर ये राजनीतिक पार्टी बनाते हैं तो कोई उनका विरोध क्यों करेगा।  उन्होंने कहा था कि अभी तक इन दो पार्टियों ने उनसे बात नहीं की है, अगर ये बात करते हैं तो वह गठबंधन के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह लश्कर और जमात-उद-दावा के सबसे बड़े समर्थक हैं। उन्हें पता है कि वह भी उन्हें चाहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News