ओबामा दम्पति की तुलना बंदरों से करने वाले सांसद ने की आत्‍महत्‍या

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2017 - 04:16 PM (IST)

फ्रैंकफर्टः  माउंट वाशिंगटन के रिपब्लिकन स्टेट सांसद रहे डैन जॉनसन, जिन्‍होंने अपने एक फेसबुक पोस्ट में पूर्व अमरीकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा की तुलना बंदरों से कर दी थी,  ने आत्महत्या कर ली है। बताया जाता है कि हाल ही में  जॉनसन (57)  पर एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का भी आरोप लगा था। जानकारी के मुताबिक, जॉनसन ने माउंट वाशिंगटन स्थित केंटुकी के एक ब्रिज पर खुद को गोली मार ली।

बता दें कि जॉनसन को 2016 में राज्य विधानसभा के लिए भी चुने गए थे। हालांकि वह चुनाव जीत चुके थे, लेकिन उनके द्वारा किए नस्लवादी फेसबुक पोस्ट के बाद कुछ रिपब्लिकन नेताओं ने उन्‍हें चुनावी रेस से बाहर कर दिया था। इसके बाद वे चर्च में बाइबिल पढ़ाने का काम करने लगे थे। अब हाल ही में केंटुकी के एक इन्वेस्टिंग रिपोर्ट में सामने आया कि एक महिला ने उन पर 2013 में यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। महिला का आरोप था कि पुलिस में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

इसी संबंध में मंगलवार को जॉनसन ने एक चर्च में एक पत्रकार वार्ता आयोजित की। यहां उन्होंने अपने उपर लगे सभी आरोपों को सिरे से गलत ठहराया और कहा कि यह हारे हुए कंजर्वेटिव रिपब्लिकन्स का एक षड़यंत्र है। उन्होंने अमरीकी सीनेट कैंडिडेट रॉय मूरे का भी जिक्र कर कहा कि उन पर भी महिलाओं के साथ शारीरिक शोषण के आरोप लगे हैं। बताया जाता है कि इसके कुछ समय पहले जॉनसन ने फेसबुक पर लोगों से अपनी पत्नी की देखभाल करने की अपील की। "उसने लिखा कि उसे एक बीमारी है जो उसकी जान ले लेगा मैं इसे और अधिक सहन नहीं कर सकता। ये दुनिया मैंने जीत ली है लेकिन मेरा घर स्वर्ग में है।" पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News