चेहरे पर मेकअप ने करवा दी मां से बड़ी भूल

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 05:37 PM (IST)

लंदनः मंगलवार को दुनिया के कई देशों में हैलोवीन डे मनाया गया। इस फैस्टीवल के दौरान लोग अलग-अलग और डरावने लुक में नजर आए। कई लोगों ने तो इतना डरावना मेकअप किया था कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया था।  ऐसा ही कुछ हैंगओवर हुआ इंग्लैंड में जहां रहने वाली जुलिएट जारविस के साथ जब चेहरे पर मेकअप की वजह से उससे बड़ी भूल हो गई।

PunjabKesariउन्होंने हैलोवीन डे के मौके पर चेहरे पर मेकअप लगाए किसी और व्यक्ति को अपना बेटा समझ अपने घर में पनाह दे दी। हैलोवीन डे से पहले जारविस का बेटा स्टीवर्ट एक हैलोवीन थीम पार्टी में गया हुआ था। जब सुबह 4 बजे उनकी नींद खुली तो उन्होंने पाया कि एक आदमी उनके घर के एक कमरे में सो रहा है जिसे जारविस ने अपना बेटा समझ लिया क्योंकि उस आदमी ने अपने पूरे चेहरे पर मेकअप किया हुआ था। 

PunjabKesariइतना ही नहीं जारविस ने उसे सोने के लिए तकिया भी दिया जिसके जवाब में उसने थैंक्स भी कहा। जारविस को नहीं पता था कि यह उनका बेटा स्टीवर्ट नहीं बल्कि मार्क नाम का 29 वर्षीय एक युवक था जो पास के ही किसी क्लब में सो रहा था और वहां से निकलने के बाद वह जारविस के घर में घुसकर सोने लगा जिसे वह अपना बेटा समझ बैठी। इस घटना का जिक्र करते हुए जारविस ने एक फेसबुक पोस्ट भी लिखी है जिसमें उन्होंने लिखा कि मिलिए मेरे 'नए बेटे' से।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News