कश्मीर में घायल बच्ची की मौत

punjabkesari.in Sunday, Feb 11, 2018 - 09:21 AM (IST)

श्रीनगर  : दक्षिण कश्मीर के सोपियां जिले में 24 जनवरी को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड में घायल बच्ची की एस के आयुर्विज्ञान संस्थान (स्कीम्स) में मौत हो गई है और एक अन्य बच्ची का उपचार जारी है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि 24 जनवरी को शोपियां जिले में कीगाम के चाईगुंड में मुठभेड स्थल के पास सुरक्षा बलों पर पथराव कर रहे लोगों को तितर बितर करने के लिए सुरक्षा बलों की तरफ से की गई कथित गोलीबारी में दो बच्चियां शेमा वानी और सबरीना घायल हो गई थी और एक बच्चे शकीर अहमद की मौत हो गई थी।

इस मुठभेड में दोनों स्थानीय आतंकवादी मारे गए थे। सूत्रों ने बताया कि दोनों बच्चियों को पहले एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें स्कीस भेज दिया गया जहां शेमा वानी की कल रात उपचार के दौरान मौत हो गई और दूसरी बच्ची सबरीना की हालत स्थिर बताई जा रही है।

मुठभेड स्थल के पास 25 जनवरी को जब लोग साफ सफाई कर रहे थे तो वहां एक गोले के फटने की घटना में 10 वर्षीय बच्चा मुशर्रफ फैयाज घायल हो गया था । उसके सिर और चेहरे में गंभीर चोटें आई थी। उसे भी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था लेकिन एक फरवरी को वह जिंदगी की जंग हार गया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News