बटोट आतंकी हमला: शहर में बढ़ाई गई सुरक्षा, चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 02:39 PM (IST)

उधमपुर: बटोट में हुए आंतकी हमले के बाद पूरा शहर सेना के जवानों की कड़ी सुरक्षा में रहा। शहर में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों की संख्या में इजाफा किया गया है। सुरक्षाबलों द्धारा नाके लगाकर वाहनों की तलाशी ली गई, सदेंह होने के बाद उनको रोककर कड़ी पूछताछ की गई।

PunjabKesari

सुबह जैसे ही बटोट में आतंकी हमले की सूचना सुरक्षा एजेंसियों को मिली तो वह भी अलर्ट हो गई। बटोट शहर में सेना के जवानों की संख्या में अचानक बढौतरी होने से शहरवासी भी हैरान थे। जैसे ही उन्हें आतंकी हमले की सूचना मिली तो वह भी समझ गए कि इसी के तहत शहर में सुरक्षा को बढाया गया है। जखैनी इलाके में नाका लगाकर घाटी से जम्मू की तरफ जाने वाले वाहनों को रोक कर तलाशी अभियान शुरु किया गया। सदेंह होने पर उन्हें रोककर पहचान पत्र मांगा गया।

PunjabKesari

शहर का बस अड्डा, मेटाडोर स्टैंड व सभी सार्वजनिक स्थलों को सुरक्षाबलों ने अपनी सुरक्षा में ले लिया। शाम होने तक पूरा शहर सुरक्षाबलों की निगरानी में था। इसके साथ ही डोडा, रामबन, भद्रवाह, कश्तिवाड़ जाने वाले वाहनों पर भी जखैनी से आगे जाने के बाद पांबदी लगा दी गई। साथ ही घाटी जाने वाले वाहनों को भी रोक लिया गया। सेना ने सैनिक क्षेत्रों में सुरक्षा को बढ़ा दिया था। धार रोड़ और राष्ट्रीय राजमार्ग पर सेना के जवान तैनात नजर आ रहे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News