राजौरी में बस खाई में गिरी, 10 की मौत, 36 घायल (Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 05:06 PM (IST)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में खचाखच भरी एक बस गुरुवार को सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई जिससे 10 लोगों की मौत हो गई और 36 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस सुरनकोट से जम्मू जा रही थी और इसमें निर्धारित संख्या से अधिक लोग सवार थे। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक युगल मन्हास ने बताया कि हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई और 36 अन्य घायल हो गए। दो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में 14 की हालत गंभीर बताई जाती है जिन्हें जम्मू के जीएमसी अस्पताल भेजा गया है।

PunjabKesari

वहीं, मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है। हादसे के की जानकारी जैसे मृतकों के परिजनों तक पहुंच रही है कोलाहल की स्थिति उतपन्न हो रही है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

PunjabKesari

पुंछ से जम्मू आ रही एक यात्री बस नौशहरा से 18 किलोमीटर दूर लंबेड़ी में गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में अभी तक 7 लोगों की मारे जाने की सूचना है। पुलिस व स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच बचाव कार्य शुरू कर दिया है। घायलों व मृतकों को खाई से सड़क तक लाने का काम तेजी से जारी है। सूत्रों के अनुसार इन घायलों को सुंदरबनी अस्पताल ले जाएगा।

PunjabKesari

बता दें कि पुंछ से जम्मू की ओर आ रही ये यात्री बस लंबेड़ी में क्रेशर मोड़ पर अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में उतर गई। बस में 45 से अधिक लोगों के बैठे होने की आशंका जताई रही है जिनमें से 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

PunjabKesari

पुलिस व स्थानीय लोग खाई में उतर घायलों को बस से निकालने का काम कर रहे हैं। सभी घायलों को सुंदरबनी अस्पताल ले जाया जाएगा। वहीं घायलों में भी काफी यात्रियों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। सुंदरबनी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल यात्रियों को राजकीय मेडिकल कालेज रैफर किया जा सकता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News