सड़क निर्माण को लेकर भाजपा-पीडीपी के बीच धक्का मुक्की

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 02:47 PM (IST)

जम्मू(रविंदर कुमार): जम्मू के लंगर इलाके में सड़क तारकोल डलवाने का काम शुरु करने के दौरान भाजपा और पीडीपी के बीच घक्कमुक्की हो गई। हालांकि बाद में दोनों पक्षों में बीच-बचाव कर मामले को सुलझाया गया। फिर भाजपा-पीडीपी दोनों ने मिलकर सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन किया।

PunjabKesari

शुक्रवार को भाजपा के एमएलसी विक्रम रंधावा और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री कविद्र गुप्ता सड़क पर तारकोल डालने के कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे थे। लेकिन मौके पर पहले ही पीडीपी के नेता उद्घाटन करने के लिए वहां पर मौजूद थे ऐसे में बीजेपी को वहां देख पीडीपी नेता चौधरी हुसैन अली वफा के बेटों ने हंगामा खड़ा कर दिया। उनका दावा है कि सड़क निर्माण के लिए उन्होंने राशि मंजूर करवाई है, तो भाजपा के नेता कैसे इसका उद्घाटन कर सकते हैं। भाजपा के एमएलसी विक्रम रंधावा ने अपने पक्ष मे कहा कि किस तरह उन्होंने व कविद्र गुप्ता ने क्षेत्र की सड़कों को पक्का करवाने के लिए प्रशासन को कई पत्र लिखे फिर जाकर सरकार ने इसकी मंजूरी दी।

PunjabKesari

पीडीपी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच पहले तो बात कहासुनी से शुरु हुई और बाद में बात धक्कामुक्की तक पहुंच गई। मामले को बढ़ता देख पीडीपी नेता चौधरी हुसैन अली वफा ने बीच-बचाव करते हुए मामले को शांत करवाया। विक्रम रंधावा ने कहा कि वे सड़क निर्माण को शुरु करवाने में किसी तरह का श्रेय नहीं लेना चाहते उनका केवल एक ही लक्ष्य है यहां के लोगों को सड़क संपर्क उपलब्ध करवाना। हालांकि बाद में रंधावा, कविद्र गुप्ता व वफा ने मिलकर क्षेत्र की सड़कों पर तारकोल डालने के कार्य का उद्घाटन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News