जम्मू कश्मीर: अमरीकी युवतियों से बस में छेड़छाड़

Wednesday, Jul 29, 2015 - 11:42 AM (IST)

जम्मू कश्मीर:छेड़छाड़ के मामलों से जम्मू कश्मीर भी परे नहीं है। परन्तु जब यह मामला किसी विदेशी मेहमान के साथ सामने आए तो राज्य के साथ-साथ पूरे देश की छवि खराब होती है। ऐसा ही छेड़छाड़ का मामला जेकेएसआरटीसी की बस में सामने आया है। अमरीका से राज्य की सैर पर आई दो युवतियों को ऐसे कड़वें अनुभव का सामना करना पड़ा।

युवतियों ने इससंबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी हैकि उनसे दोगुणी उम्र के अधेड़ व्यक्ति ने छेड़छाड़ की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गोपाल कृष्ण (44) होशियारपुर पंजाब का रहने वाला है। झज्जर कोटली पुलिस के अनुसार अमरीकी युवती हैदी अपनी दोस्त के साथ भारत भ्रमण पर आई हैं। कश्मीर घूमने के बाद वेदोनो एसआरटीसी बस से जम्मू आ रही थीं। यहां सेउन्हें राजस्थान जाना था। शिकायत में बताया गया कि आरोरी भी उनकी सीट पर आकर बैठ गया और उनके साथ आपत्तिजनक हरकतें करने लगा।

उन्होंने उसे रोका लेकिन वह फिर भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जैसे ही बस झज्जर कोटली पहुंची तो नाके पर पुलिस को देखकर दोनों सहेलियों ने पुलिस को सारी बात बताई और पुलिस ने आरोपी को बस से उतार लिया। लिखित शिकायत के आधार पर गोपाल कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में दोनों सहेलियां राजस्थान के लिए रवाना हो गईं।
 

Advertising