31 के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में होंगे बड़े सुधार: अविनाश राय खन्ना

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 01:49 PM (IST)

जम्मू: भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर व लद्दाख के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने पार्टी मुख्यालय त्रिकुटा नगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि 31 अक्तूबर के बाद जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बड़े सुधार होंगे। इस दौरान कार्यक्रम में सांसद शमशेर सिंह मन्हस, भाजपा के प्रदेश महासचिव डॉ. नरिंद्र सिंह, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा, अनुसूचित जाति के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भगत, पूर्व एम.एल.सी. विक्रम रंधावा, पूर्व विधायक राजेश गुप्ता और अश्वनी शर्मा, प्रो. घारू राम भगत व अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

PunjabKesari

खन्ना न कहा कि अनुच्छेद-370 और 35-ए पर निर्णायक कार्रवाई कर भाजपा ने अपने वायदे को निभाया है। खन्ना ने आरोप लगाया कि कश्मीरी लोग हिरासत में लिए गए नेताओं के वास्तविक इरादों को समझ गए हैं, क्योंकि वे नेता के रुप में योग्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में कोई भी इन राजनेताओं का समर्थन नहीं दे रही है, जिन्होंने निर्दोषों को लूटा है। खन्ना ने कहा कि लोगों ने पंचायत चुनावों में कांग्रेस, नैकां और पी.डी.पी. जैसी पार्टियों को सबक सिखाया है।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश सचिव संजय बडू, प्रदेश प्रवक्ता बलबीर राम रतन, राज्य कार्यलय सचिव तिलक राज गुप्ता, राज्य प्रैस सचिव डॉ. प्रदीप मल्होत्रा,  राज्य महासचिव एस.सी. मोर्चा धर्मेन्द्र कुमार और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

इन लोगों ने थामा भाजपा का दामन
इस दौरान फकीर चंद भगत, कुलदीप खजूरिया, भगवान दास शर्मा, बबलू शर्मा, बी.शर्मा, डॉ. ओम भारद्घाज, मुनीष गुप्ता, बलराज सिंह, राम लोहिया, शमीमा, चोधरी लतीफ, नजीरअहमद शाह व अन्य अपने-अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Recommended News

Related News