एयरपोर्ट पर महिला ने की अजीब हरकत, सोशल मीडिया पर हो गई वायरल

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 01:27 PM (IST)

सिडनीः सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां लोग ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने अजीबो गरीब वीडियोऔर फोटोज डालते रहते हैं। इन दिनों एक महिला की अजीब हरकत का किस्सा तेजी सेवायरल हो रहा है। दरअसल हवाई सफर के दौरान लगने वाले अतिरिक्त बैगेज शुल्क बचाने के लिए लोग अनोखे तरीकेअपनाते हैं । फिलीपींस की रहने वाली एक महिला यात्री ने हाल ही में अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क का भुगतान करने से बचने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। उसने अपने सूटकेस का वजन कम करने के लिए बहुत सारे कपड़े पहन लिए, ताकि उसे अतिरिक्त शुल्क का भुगतान न करना पड़े।

PunjabKesari

दरअसल, जेल रोड्रिगेज ने दो अक्तूबर को अपने फेसबुक पोस्ट में बताया कि एयरलाइन के कर्मचारियों ने उन्हें सूचित किया कि उनका सामान सात किलोग्राम के अधिकतम वजन से अधिक है। उनके सूटकेस का वजन 9.5 किलोग्राम है, इसलिए उन्हें अतिरिक्त शुल्क देना होगा, लेकिन रोड्रिगेज ने अतिरिक्त बैगेज शुल्क का भुगतान करने से इंकार कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने सूटकेस से कई सारे कपड़े निकाले और एक के ऊपर एक सबको पहन लिया और सामान का वजन कम कर दिया। रोड्रिगेज ने अपने फेसबुक पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पांच पैंट और कई सारे टी-शर्ट और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। रोड्रिगेज की पोस्ट को 20 हजार से भी ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोड्रिगेज ने बताया कि मैं अतिरिक्त सामान के लिए शुल्क का भुगतान नहीं करना चाहती थी, क्योंकि यह मात्र दो किलोग्राम अधिक था। उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अगर मुझे पता होता कि मेरी तस्वीर वायरल हो जाएगी, तो मैं और भी अच्छा पोज देती।' बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। एक ऐसी ही घटना इसी साल जुलाई में भी देखने को मिली थी। स्कॉटलैंड के रहने वाले एक व्यक्ति ने अतिरिक्त बैगेज शुल्क बचाने के लिए एयरपोर्ट पर 15 शर्ट पहन लिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News