पति को मौत का ड्रामा पड़ा भारी, पत्नी ने  2 बच्चों सहित उठा लिया खौफनाक कदम (pics)

punjabkesari.in Saturday, Oct 20, 2018 - 05:55 PM (IST)

बीजिंग:  चीन में एक व्यक्ति  के लिए अपनी मौत का ड्रामा रचना उसके जीवन की सबसे बड़ी भूल साबित हुई। पछतावे के भार तले दबे इस शख्स ने आप को पुलिस के हवाले कर दिया है। चीन के इस व्यक्ति को तब मृत मान लिया गया जब उसकी कार नदी में मिली। नदी में वो कार तो मिली जो ये व्यक्ति किसी से मांगकर लाया था।लेकिन इसका शरीर नहीं ढूंढा जा सका। हालांकि, इसके पीछे एक कथित प्लान था जो इसने अपनी पत्नी को नहीं बताया था।
PunjabKesari
पत्नी को जब पति की मौत की जानकारी मिली तो उसने  बच्चों के साथ पानी में कूदकर अपनी जान दे दी । इस महिला ने इन मौतों से जुड़ा एक नोट भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी कि इसके बाद ही सरनेम वाले इस व्यक्ति ने सिन्हुआ के हुनान प्रांत में बीते शुक्रवार को खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी को इंश्योरेंस से जुड़ी धोखाधड़ी और जानबूझकर संपत्ति को नुकसान पहुंचाने जैसे आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
PunjabKesari
पुलिस ने वी चैट पर मामले से जुड़ी जानकारी देते हुए कहा कि ही ने अपनी पत्नी की जानकारी के बगैर एक मिलियन युआन (1,06,08,219 रुपए) का बीमा प्लान लिया था। चीनी मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें उसने अपनी पत्नी को नॉमिनी बनाया था। यानी उसे कुछ होने की स्थिति में ये रकम उसकी पत्नी को मिलने वाली थी।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक  ही के ऊपर 10,000 युआन (1,06,035 रुपए) का कर्ज था और इसी रकम को चुकाने के लिए ही ने बीते 19 सितंबर को मांगी हुई एक कार से क्रैश में अपनी झूठी मौत का नाटक रचा ताकि बीमे की रकम मिल सके। इसके बाद 11 अक्तूबर को ही की  पत्नी के चार साल के बेटे और तीन साल की बेटी के शरीर एक तालाब में मिले।  मामले का पता चलने के बाद सब कुछ खो चुके ही ने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News