हनीमून पर अकेली गई पत्नी, फोटोज शेयर कर बयां किया दर्द

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2017 - 05:33 PM (IST)

इस्लामाबादः शादी के बाद कपल कहीं न कहीं हनीमून मनाने जाते हैं। अपनी जिदंगी के कुछ यादगार पल भी बिताते हैं। सोचिए अगर इस हनीमून में पति या पत्नी में से कोई एक न जाए तो क्या होगा। पाकिस्तान के रहने वाले हुमा मोबीन और अर्सलान सरवार की शादी इस साल हुई। इसके बाद दोनों ने हनीमून पर जाने का विचार बनाया। इन्होंने हनीमून के लिए ग्रीस  जाने का विचार बनाया और इस यात्रा के लिए पैसे भी दे दिए।

PunjabKesari

लेकिन ग्रीस के बार्डर एजेंसियों ने अर्सलान सरवर को वीजा नहीं दिया। पैसों का भुगतान  हो जाने के कारण अर्सलान ने अपनी पत्नी को अपने माता पिता के साथ ही ग्रीस जानें को कहा  लेकिन ग्रीस पर पहुंच कर हुमा ने अर्सलान को मिस करते हुए ऐसे फोटोज खिंचवाए जो वायरल हो गए। हुमा की इन सभी फोटोज को उनके सास ससुर ने ही खींचा है। आज हुमा के यह सभी फोटो को लोग खूब लाइक कर रहें है।

PunjabKesari
हनीमून पर जाने के बाद हुमा ने अपनी फिलिंग को इंस्टाग्राम पर एक्सप्रेस किया और यह सभी फोटो वायरल हो गई।   हनीमून पर अकेले जाने के लिए हुमा तैयार नहीं थी इसलिए वो ग्रीस पर पहुंचकर खूब रोई लेकिन उनकी सास ने उन्हें इस मौके को एक अवसर के रूप में लेने की सलाह देकर समझाया। अब हुमा अपने पति के पास पाकिस्तान पहुंच चुकी है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News