रेलवे स्टेशन से हुआ प्यार तो कर ली शादी, इमारत से बनाती है संबंध !

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 04:51 PM (IST)

कैलिफॉर्निया:  यहां एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक महिला को कैलिफॉर्निया के सेंटा फे रेलवे स्टेशन से इतनी मुहब्बत हो गई कि उसने स्टेशन के साथ शादी कर ली। इतना ही नहीं, केरोल का तो यह भी कहना है कि वह मन-ही-मन स्टेशन के साथ संबंध बनाने की भी कल्पना करती हैं। 45 साल की केरोल कहती हैं कि जब वह महज नौ साल की थीं, तभी से इस स्टेशन से प्यार करने लगी थीं।

यानी वह पिछले 36 साल से इस स्टेशन से प्यार कर रही हैं और आखिर अब उन्होंने इसके साथ शादी भी कर ली है। अब केरोल हर दिन इस स्टेशन से मिलने के लिए यहां आती हैं। वह प्यार से सेंटा फे स्टेशन को दैद्रा कहती हैं। इतना ही नहीं पति के नाम को अपने नाम से जोड़ने के लिए उन्होंने अपना नाम केरोल सेंटा फे रख लिया है। उनका कहना है कि वह स्टेशन की इमारत के साथ 'मानसिक तौर पर सैक्स' करती हैं।

यह कहानी जितनी अजीब है, उतनी ही हैरान करने वाली भी है। वह रोज बस से 45 मिनट का सफर करके स्टेशन पहुंचती हैं और उसकी दीवारों को छूती हैं और उसे किस करती हैं। वह कहती हैं कि इस स्टेशन से वह इसलिए प्यार करने लगीं क्योंकि यह कभी उन्हें धोखा नहीं देगा और उन्हें छोड़कर नहीं जाएगा।

वह कहती हैं कि इससे पहले उन्होंने टॉम नाम के एक आदमी से प्यार किया था। दोनों लोग साथ में करीब 18 महीने तक रहे, लेकिन बाद में वे अलग हो गए। मगर, अब इस स्टेशन से प्यार होने के बाद उम्मीद है कि वह मुझे कभी नहीं छोड़ेगा। केरोल ऐसा करने वाली पहली महिला नहीं हैं। इससे पहले साल 2007 में एरिका एफेल ने पेरिस के एफिल टॉवर से शादी की थी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News