बीच हवा में यात्री ने खोल दिया फ्लाइट का दरवाजा, फिर देखिए क्या हुआ...Video Viral

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 02:34 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: फ्लाइट में सफर करते हुए लोग कई बार ऐसी हरकत कर जाते हैं जिससे वो अपनी जान तो जोखिम में डालते ही हैं दूसरों को भी मुसीबत में फंसा देते हैं। कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला दक्षिण कोरिया का। दक्षिण कोरिया के एक विमान के उड़ान भरने के दौरान यात्री ने शुक्रवार को आपातकालीन द्वार खोल दिया जिससे केबिन के अंदर हवा भर गई। हालांकि, विमान बाद में सुरक्षित उतर गया। एयरलाइन और सरकारी अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 

परिवहन मंत्रालय ने बताया कि एशियाना एयरलाइंस एयरबस A321 विमान में सवार कुछ लोगों ने उस व्यक्ति को दरवाजा खोलने से रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी वह आंशिक रूप से खुल गया था। एशियाना एयरलाइंस के अनुसार, विमान 194 यात्रियों के साथ दक्षिणपूर्वी शहर दाएगू से दक्षिणी द्वीप जेजु जा रहा था। इस बात की जांच की जा रही है कि दरवाजा कितनी देर खुला रहा।

 

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जिसमें हवा के कारण कुछ यात्रियों के बाल उड़ते हुए देखे गए। एयरलाइन ने बताया कि पुलिस ने दरवाजा खोलने वाले अज्ञात व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। इस घटना से कुछ यात्री डर गए लेकिन किसी को भी चोट नहीं आई। हालांकि, कुछ यात्रियों की अस्पताल में जांच की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News