जब मार्वल सुपरहीरो ‘THOR’ पहुंचा गांजा खरीदने

punjabkesari.in Wednesday, Jul 31, 2019 - 01:53 PM (IST)

कनाडा: दुनिया बेहद दिलचस्प है और यहां हर रोज एक से बढ़कर एक मजेदार किस्से सामने आते रहते हैं। आज हम जिसकी बात कर रहे हैं वो मामला कनाडा का है। जहां एक लड़का THOR की आईडी पर गांजा खरीदने पहुंच गया। दरअसल, कनाडा के कई इलाकों में गांजा लीगल है, लेकिन इस खरीदने के लिए आईडी दिखानी पड़ती है। ऐसे में उस लड़के ने जो आईडी दिखाई वो फर्जी थी। लेकिन सबसे मजेदार बात ये है कि उस फर्जी आईडी पर उसने अपना नाम थॉर ओडिनसन लिखा। इतना ही नहीं उसने तस्वीर भी थॉर का किरदार निभानेवाले हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की लगाई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

जिसके बाद एक ट्वीटर यूजर ने अपने अकाउंट पर इस आईडी का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा कि, मेरी बहन एक वीड डिस्पेंसरी में काम करती है, उसने उसे इस आईकार्ड की फोटो भेजी है। वहीं फोटो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। लोग इस आईडी को अलग-अलग तरह से एनालाइज करके उसका जमकर मजाक बना रहे हैं। 

PunjabKesari

वैसे अगर आप मार्वल फिल्मों के शौकीन हैं तो आपको थॉर के बारे में जरूर पता होगा। थॉर एक एवेंजर है जो दूसरे ग्रह एसगार्ड से ताल्लुक रखता है। उसके पिता का नाम ऑडिन है और थॉर को गॉड ऑफ थंडर यानी बिजली का देवता भी बुलाते हैं। थॉर का पास हथियार के तौर पर उसका हथौड़ा और कुल्हाड़ी है।   
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News