इस कपल ने प्यार के लिए अपने आप को बदल दिया (Watch pics)

Saturday, May 13, 2017 - 05:59 PM (IST)

नई दिल्ली: प्यार एक ऐसा एहसास है जो कभी भी किसी समय किसी को भी हो सकता है। अमरीका में भी एक ऐसी ही अजब प्यार की गजब कहानी देखने को मिली है है, जहां 2 प्यार करने वालों ने जीवन भर एक होने के लिए हर किसी को चौंका कर रख दिया। 



बढ़ते वजन से परेशान ये कपल 
जानकारी के अनुसार अमरीका का कपल रोनी ब्रॉवर और एंड्रिया मैसेला अपने बढ़ते वजन से परेशान थे। रोनी ब्रॉवर का वजन आज से करीब 4 साल पहले 675 पाउड (306 किलो) जबकि मैसेला का वजन 458 पाउंड (207 किलो) था। अपने मोटापे को कम करने के लिए रोनी ने जिम ज्वाइन किया, जहां उसकी दोस्ती मैसेला से हुई। दोस्ती प्यार में बदली लेकिन इन दोनो ने एक-दूसरे के वजन को कम करवाने के लिए अनोखा लक्ष्य तय किया। यह लक्ष्य था कि जब तक दोनों अपने वजन को कम नहीं कर लेते,  तब तक वे शादी के बंधन में नहीं बंधेंगे, लेकिन अब जब को लक्ष्य पूरा कर लिया है तो अब दोनों जल्द ही एक होने जा रहे है।



लोग आते हैं सलाह मांगने 
ब्रॉवर अब दो जगहों पर नौकरी कर रहा है। वह एक स्कूल में बस चालक और लोडिंग डॉक वर्कर का काम भी कर रहा है। वजन घटाने के बाद उनसे अब लोग वजन घटाने की सलाह मांगने के लिए आते हैं। ब्रॉवर कहता है मैं उन्हें सिर्फ इतना कहता हूं कि अगर आप आशा बनाए रखे है और दिमाग से काम कर रहे है तो कोई भी काम मुश्किल नहीं होता। 


 

Advertising