रेप के बाद पोस्ट करने लगी न्यूड तस्वीरें, वजह जान हैरत में लोग

punjabkesari.in Saturday, Jan 27, 2018 - 12:33 PM (IST)

जॉर्जियाः अमरीका में रेप की शिकार हुई लड़की ने अपने न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर डालकर लोगों को हैरत में डाल दिया है।अमरीका  में जॉर्जिया  की रहने वाली सूजी लारसन 13 साल की उम्र में यौन शोषण की शिकार हुई थी। इसके बाद 2 लोगों ने उनके साथ रेप किया। ऐसी घटनाओं के बाद वे खुद से नफरत करने लगी थी। हालांकि, उन्होंने कुछ समय पहले अपने न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर डालने की पीछे एक वजह भी बताई है। सूजी के साथ जो हुआ उसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती।PunjabKesari

सूजी बताती हैं कि जब वे 13 साल की थीं तब उनके परिवार के ही एक सदस्य ने उनका  यौन शोषण किया था। अब 25 साल की हो चुकी सूजी ने कहा, उस दौर से मैं बहुत मुश्किल से निकली हूं, वो हमारा फैमिली मेंबर था। वो मुझे छूने की कोशिश करता और मेरे शरीर के बारे में बातें करता था। मैं घर पर नहीं कह पाती थी। क्योंकि मुझे परिवार के टूटने का डर रहता था। मुझे लगता था शायद मेरी ही कोई गलती है, जिसकी वजह से ये सब हो रहा है।

PunjabKesariसूजी ने बताया कि इस घटना के ठीक एक साल बाद   घर जाते वक्त दो लोगों ने एक ट्रक में ले जाकर उसका रेप किया। उन्होंने कहा, इन हादसों के बाद मैं खुद से नफरत करने लगी थी, मैं डिप्रेशन में चली गई थी। मेरे परिवार ने मुझे बहुत समझाया लेकिन तब तक मैं बिलकुल टूट गई थी जिंदगी मुझे बोझ लगने लगी थी। वो बताती हैं इसके बाद मेरी जीने की इच्छा खत्म हो गई थी जिस कारण अब मैं जीना नहीं चाहती थी मैं हमेशा आत्महत्या करने के बारे में सोचती थी। 

PunjabKesari

लेकिन 2014 में सूजी ने सैम्युल नामक शख्स से शादी कर ली। उन्होंने बताया कि शादी के बाद वे डिप्रेशन से बाहर आ सकीं। उनके हसबैंड ने इसमें उनकी काफी मदद की। इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूड फोटोज डालने के पीछे सूजी ने वजह बताई कि वे अब खुद के शरीर से प्यार करने लगी हैं। वे अपनी रिकवरी का जश्न मनाना चाहती हैं। 

PunjabKesariउन्होंने कहा, कुछ भी हमें खुद से प्यार करना नहीं छोड़ना चाहिए। आज मैं खुद से इतना प्यार करती हूं की मुझे दुनिया की कोई परवाह नहीं और मैं उन उन महिलाओं को भी यही कहूंगी की तकलीफों बस अपनी जिंदगी में मेहमान की तरह ही रखना चाहिए उन्हें हावी नहीं होने देने चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News