अमेरिका: नदी में वॉटर स्पोर्ट के दौरान नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 घायल

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 10:47 AM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका के मिनिसोटा प्रांत में विस्कॉन्सिन की एक नदी में  वॉटर स्पोर्ट (ट्यूबिंग) के दौरान 17 वर्षीय किशोर की चाकू मार कर हत्या कर दी गई। इस हमले  चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।   सेंट क्रोइक्स काउंटी के शेरिफ (कानूनी अधिकारी) स्कॉट नूडसन ने बताया कि हमले का संदिग्ध मिनिसोटा निवासी 52 वर्षीय शख्स है।   घटना शनिवार को उस वक्त हुई, जब हमले के शिकार लोग और संदिग्ध नदी में ट्यूबिंग के लिए गए  । वे दो अलग-अलग समूहों के साथ ट्यूबिंग कर रहे थे जिनमें करीब 20 लोग शामिल थे।

 

उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी यह पता लगा रहे हैं कि हमलावर ने चाकू से उन पर हमला क्यों किया। यह भी जांच की जा रही है कि क्या संदिग्ध और पीड़ित पहले से एक-दूसरे को जानते थे। यह घटना मिनियापोलिस के पूर्व में 56 किलोमीटर की दूरी पर सोमरसेट के पास हुई।

 

घटना में मिनिसोटा का 17 वर्षीय किशोर मारा गया। शेरिफ कार्यालय ने बताया कि घायलों में एक महिला और तीन पुरूष शामिल हैं, जिनकी हालत गंभीर है। शेरिफ कार्यालय ने घायलों के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी। हालांकि उसने बताया कि घायलों में 20 वर्षीय एक युवक, विस्कॉन्सिन के लक से 22 वर्षीय युवक, मिनेसोटा में एल्क रिवर से 22 वर्षीय युवक और मिनेसोटा के बर्न्सविले से 24 वर्षीय महिला शामिल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News