नवाज के सुरक्षा गार्ड ने TV कैमरामैन पर किया हमला, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 03:35 PM (IST)

इस्लामाबादः पाकिस्तान के  संसद भवन के परिसर में सुरक्षाकर्मी द्वारा एक टीवी चैनल के कैमरामैन को पीटने का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक टीवी चैनल के कैमरामैन को सुरक्षाकर्मी द्वारा पीटते देखा जा सकता है। बता दें कि यह दर्दनाक घटना पाकिस्तान के संसद भवनपरिसर में हुई।
PunjabKesari
वीडियो में दिख रहे कैमरामैन को पीटने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि, पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का सुरक्षा गार्ड है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कैमरामैन समा टीवी का है, और उसकी हालत नाजुक है।पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ का सुरक्षा गार्ड न्यूज़ चैनल @SAMAATV के कैमरामैन को खदेड़ कर उस पर कूद गया। पाकिस्तान के संसद के अहाते में ये हमला उस समय हुआ जब नवाज़ शरीफ़ के निकलने की सब वीडियो बना रहे थे।
 

बता दें कि यह दर्दनाक घटना उस समय की है जब, पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अपने छोटे भाई शहबाज शरीफ से मिलकर वापस लौट रहे थे। शहबाज शरीफ नेशनल असेंबली में विपक्ष के नेता हैं।जब नवाज शरीफ संसद से अपने भाई और पार्टी नेताओं (पीएमएल-एन) के साथ उच्चस्तरीय बैठक के बाद बाहर निकले तो स्थानीय मीडियाकर्मी वहां कवरेज के लिए मौजूद थे। इस बीच नवाज शरीफ के एक सुरक्षा गार्ड ने मीडिया कर्मी पर हमला बोल दिया । इस मामले में शर्मनाक बात यह है कि नवाज शरीफ़ सब देख कर भी नहीं रुके और क़ाफ़िला लेकर निकल गए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News