महत्वपूर्ण मोड़ पर अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावः  मॉडल स्टेसी ने ट्रंप पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप, कहा- और पीड़ित भी सामने आएं

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 05:47 PM (IST)

International Desk: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के बेहद महत्वपूर्ण मोड़ पर, पूर्व मॉडल स्टेसी विलियम्स्स ने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर 1993 में उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। 56 वर्षीय विलियम्स्स, जो 90 के दशक में एक पेशेवर मॉडल थीं, ने बताया कि वह उस समय दोषी यौन अपराधी जेफरी एपस्टीन के माध्यम से ट्रंप से मिली थीं। उनका दावा है कि यह घटना न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित ट्रंप टॉवर में हुई थी।

 

विलियम्स्स ने इस दुखद अनुभव का वर्णन करते हुए इसे ट्रंप और एपस्टीन के बीच एक विकृत खेल के रूप में प्रस्तुत किया। उन्होंने कहा कि यह उन लोगों के लिए आवाज उठाने का समय है जिन्होंने यौन उत्पीड़न का सामना किया है और अपने अनुभवों को साझा करने के लिए खुद को मजबूर महसूस कर रही हैं। यह आरोप पेंसिल्वेनिया के एक समूह, सर्वाइवर्स फॉर कमला, द्वारा आयोजित एक कॉल पर सार्वजनिक किया गया। यह समूह 2024 के चुनावों में डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस का समर्थन कर रहा है।

 

विलियम्स्स ने इस मंच का उपयोग करते हुए अपने अनुभव को साझा किया, जिससे इस मुद्दे पर जागरूकता बढ़े।इस बीच, डोनाल्ड ट्रंप और उनके अभियान ने इन आरोपों का खंडन किया है। जैसे-जैसे चुनाव का समय निकट आ रहा है, राजनीतिक माहौल में यह आरोप और भी गरमाहट ला सकता है, और यह देखना होगा कि ट्रंप के विरोधी इस मामले का किस प्रकार उपयोग करते हैं। इस घटना ने फिर से उस चर्चा को जीवित कर दिया है कि यौन उत्पीड़न के मुद्दे राजनीति में किस प्रकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और आरोपी और पीड़ित के बीच का संतुलन कैसे निर्धारित होता है। इस मामले की आगे की कानूनी और राजनीतिक परिणामों पर सभी की नजरें बनी रहेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News