ये साइट दे रही है फ्री में पूरी दुनिया घूमने का मौका, बस करना होगा एक काम

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2016 - 05:29 PM (IST)

लंदन: अगर आप घूमने का शौक रखते हैं और पैसों की कमी के कारण अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पा रहे हैं तो आपके पास एक अच्‍छा मौका है। फेसबुक पर मिस ट्रैवल डॉट कॉम नाम की साइट के जरिए आप भी पूरी दुनिया बिना पैसों के घूम सकते हैं। 

जेसिका का हुआ पूरा सपना
हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन में रहने वाली 21 साल की जेसिका नाम की लड़की का सपना इस साइट ने पूरा किया है और वह एक भी रुपए खर्च किए बिनी  ढाई हफ्ते के लक्जरी हॉलिडे पर गई। जेसिका पेशे से जिम ट्रेनर है । उसने बताया कि उसने इस साइट की वजह से फ्री में सारी दुनिया घूमने वाली एक लड़की के बारे में सुना था। जिसके बाद उसने साइट को खुद आजमाने के बारे में सोचा। 
 

अमेरिकी यूवक ने दिया कैलिफोरनिया चलने का न्योता
साइट पर अकाउंट बनाते ही किस्मत से जेसिका को एक अमेरिकी यूवक ने अपने साथ कैलिफोरनिया चलने का न्योता दिया। जेसिका को पहले तो उस लड़के पर थोड़ा शक हुआ लेकिन वॉट्स ऐप पर बात करने के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। जेसिका ने बताया कि उस अमेरिकी यूवक के साथ वो कैलिफोरनिया के फाइव स्टार होटल हिलटन इन में रुकी थीं। लेकिन दोनों के कमरे अलग-अलग थे। उनका कहना है कि कुछ लोग साइट पर सिर्फ शारीरिक रिश्तें को बनाने के लिए आते हैं। उनसे बचना चाहिए। जेसिका अब अपनी अगली ट्रीप पर जानें के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका कहना है कि जैसे ही उनको कोई अच्छा ऑफर मिलेगा वो फिर से हॉलिडे पर जाने को तैयार हो जाएगी और पूरी दुनिया घूमकर आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News