सेक्स से रोकने पर मौत के घाट उतारकर लाश से मिटाई हवस!

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2016 - 05:56 PM (IST)

फ्लोरिडा: फ्लोरिडा के टांपा में  52 साल की महिला जुडिथ थेरियानस की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने हत्या के आरोप में 25 साल के टिमथी जॉनसन को गिरफ्तार किया है। पुलिस का मानना है कि जॉनसन ने महिला की हत्या उस समय की, जब वे सेक्स कर रहे होंगे। महिला ने इस शख्स को सेक्स से रोकने की कोशिश की होगा और इसलिए उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।

इमर्जेंसी मेडिसिन इंस्टिट्यूट के डायरेक्टर रिचर्ड ने कहा कि वह महिला फ्री माइंड की थी। बस उसकी मुलाकात एक बेहद खराब इंसान से खराब वक्त पर हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक, जॉनसन और जुडिथ के बीच सहमति से हाइवे 19 के जंगली इलाके में सेक्स हुआ था। एक स्थिति में जुडिथ ने उसे सेक्स बंद करने को कहा लेकिन वह नहीं रुका। उसने महिला की दम घोंटकर हत्या कर दी और महिला की मौत के बाद भी वह सेक्स करता रहा। इस महिला के तीन बच्चे हैं। 

पुलिस इस मामले की शिनाख्त कई एंगल से कर रही है। 17 अप्रैल को टांपा के जंगली इलाके में महिला का सड़ा-गला शव बरामद हुआ था। दो दिन बाद इस मामले में हत्या को लेकर जॉनसन को गिरफ्तार किया गया। इसके पहले जुडिथ और जॉनसन के बीच कोई रिलेशनशिप नहीं थी। इस मामले में एक वीडियो है जिसमें दोनों 13 मार्च को एक स्टोर से शराब खरीदते दिख रहे हैं। संभवत: इनकी मुलाकात यहीं पर हुई थी। जॉनसन पर नियोजित हत्या का मामला लगाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News