अबू -धाबी: नंबर प्लेट खरीदने के लिए व्यापारी ने किया एेसा काम, हुई जेल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2018 - 12:54 AM (IST)

दुबई: मंगलवार को यूनाइटेड अरब अमीरात के एक स्थानिक व्यापारी को अबू -धाबी कोर्ट ने उस समय पर 3 साल की सजा सुना दी गई जब उसने अबू धाबी की 1 नंबर प्लेट खरीदने के लिए धोखाधड़ी कर एक गलत चैक पर 31 मिलियन दिरहम भर कर कंपनी को दे दिया। 

जानकारी के मुताबिक 33 साल के स्थानिक व्यापारी ने अबू -धाबी की 1 नंबर प्लेट नवंबर 2016 को अबू -धाबी के गोल्डन जुबली में लग रही बोली में 31 मिलियन दिरहम में खरीदी था। अारोपी व्यापारी की पहचान अब्दुला अल माहरी के तौर पर की गई है। पब्लिक फंड प्रौशी क्यूशन की तरफ से उस व्यापारी की तरफ से दिए चैक को जब आगे बैंक में लगाया गया तो बैंक वालों ने इस चैक को गलत करार दिया, जिसके बाद उस प्रौशी क्यूशन ने उस व्यापारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

बैंक द्वारा उस व्यापारी का चेक बाउंस होने पर प्रौशी क्यूशन को इस चैक बारे जानकारी दी जिसके बाद प्रौशी क्यूशन की तरफ से उस व्यापारी पर कार्यवाई करने के लिए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद उस व्यापारी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किए जाने के बाद कोर्ट की तरफ से उसे 3 साल की जेल की सजा सुनाई गई। 
         


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News