लॉटरी लगने की खबर को समझा अप्रैल फूल, पर सच में हो गया मालामाल

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 12:01 PM (IST)

दुबई: दुबई में एक भारतीय ने 12 मिलियन दिरहम, यानी लगभग 21.21 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली है। इस शख्स का नाम जॉन वर्गीज है और वह मूल रूप से केरल का रहनेवाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन 2016 में दुबई गये । वह तब से वहां एक प्राइवेट कंपनी में ड्राइवर की नौकरी कर रहे हैं। यह लॉटरी दुबई एयरपोर्ट पर बीते मंगलवार को निकली।

दोस्तों ने दी लॉटरी जीतने की खबर
लॉटरी जीतने के बाद जॉन की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने बताया, मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि मैं इतना बड़ा इनाम जीत गया हूं। लॉटरी जीतने की खबर मेरे दोस्तों ने दी। अप्रैल फूल हाल ही में बीता है, मुझे लगा कि मेरे दोस्त मिल कर मेरे साथ मजाक कर रहे हैं. जो फोन आया था, वह भी मुझे फर्जी ही लगा।

बच्चों की शिक्षा में करेंगे निवेश
जीते गए पैसों का क्या करेंगे, इस सवाल के जवाब में जॉन कहते हैं - मेरा छोटा सा परिवार है, बीवी है और दो बच्चे हैं। मैं उनके भविष्य के लिए निवेश करूंगाय़ शिक्षा के लिए पैसे बचाने से अच्छा कुछ और नहीं हो सकता। जॉन ने यह भी कहा कि वह अपने पुराने दिनों और दोस्तों को नहीं भूल सकते और उनको भी कुछ पैसा देंगे। जॉन ने आगे कहा, मैं कुछ पैसे जरूरतमंदों की मदद के लिए भी रखूंगा।

सबसे पहले खरीदूगा एक स्मार्टफोन 
अपने लॉटरी जीतने की पक्की खबर पाने के बाद भी काफी देर तक केरल में अपने परिवार को कुछ नहीं बताया था। जॉन ने कहा कि वह जीती गई रकम को अपने दोस्तों के साथ बांटेंगे, लेकिन, सबसे पहले वह एक स्मार्टफोन खरीदेंगे। बता दें कि वह फिलहाल एक सामान्य फोन से काम चला रहे हैं। यहां जानना गौरतलब है कि इन दिनों दुबई में भारतीय कुछ ज्यादा ही लॉटरी जीतने लगे हैं। केरल का ही एक युवक यही लॉटरी पहले भी जीत चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News