Shocking!  महिला को एक Subway sandwich के लिए खर्च करने पड़े 84,000 रुपये

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 04:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  ओहियो में एक चौंकाने वाली घटना देखने को मिली। एक महिला से सबवे सैंडविच के लिए 1,000 डॉलर (82,900 रुपये) से अधिक का शुल्क लिया गया। जिसका एक बिल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेटिटिया बिशप ने 5 जनवरी को कोलंबस, ओहियो में थॉर्नटन गैस स्टेशन के एक सबवे में तीन सैंडविच का ऑर्डर दिया।

एक सैंडविच के लिए 84,000 रुपये
ऑर्डर के लिए बिशप के डेबिट कार्ड से $1,021.50 का भारी शुल्क लिया गया - जिसमें एक सैंडविच के लिए $1,010 (83,700 रुपये) भी शामिल था। सबवे छोड़ने के बाद ही बिशप को भारी बिल का एहसास हुआ। जब वह आउटलेट पर वापस गई, तो उसे सबवे के कॉर्पोरेट कार्यालय से संपर्क करने के लिए कहा गया।  उसने अपने बैंक से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन कोई मदद नहीं मिली। उसने बताया, “मैं इस बिंदु पर सिर्फ अपना गुजारा करने की कोशिश कर रहा हूं। एक समय मुझे किराने का सामान नहीं मिल सका क्योंकि मेरा खाता नकारात्मक था।''  बिशप भी अपनी समस्या के समाधान की उम्मीद के साथ सबवे स्थान पर लौट आई। हालांकि, उसने पाया कि आउटलेट बंद था। सबवे की वेबसाइट के अनुसार, थॉर्नटन ऑयल आउटलेट अस्थायी रूप से बंद है।

रिफंड जारी लेकिन...
बिशप ने कनेक्टिकट में बेटर बिजनेस ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई।  रिपोर्ट के अनुसार, सबवे ने पिछले सप्ताहांत रिफंड के लिए उससे संपर्क किया। उसे थॉर्नटन के क्षेत्रीय प्रबंधक के संपर्क में रखा गया, जिसने कहा कि रिफंड के लिए एक ऑनलाइन पोर्टल है। हालांकि, उन्होंने कभी भी पोर्टल का उपयोग नहीं किया था और उसे गैस स्टेशन पर नकदी देने की पेशकश की थी। बिशप को रिफंड की रसीद पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया। हालांकि, उसकी सभी समस्याएं हल नहीं हुईं। जब वह पैसे जमा करने के लिए बैंक गई, तो धनराशि रोक दी गई थी, जिसका मतलब था कि वह किसी भी बकाया बिल का भुगतान करने के लिए तुरंत उनका उपयोग नहीं कर सकती थी।  बिशप ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास इससे निपटने के लिए भावनात्मक गुंजाइश नहीं है क्योंकि सचमुच यह मुझे बहुत टेंशन दे रहा है।" हालांकि धनराशि सोमवार दोपहर को साफ़ करने के लिए निर्धारित की गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News