पूर्व प्रेमी की प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला, हुई 12 साल की जेल

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2016 - 03:08 PM (IST)

अॉस्ट्रेलिया: बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बीच के झगड़े का खामियाजा किसी और को भी भुगतना पड़ सकता है। एेसे ही एक मामले में अॉस्ट्रेलियाई महिला को 12 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। इस आस्ट्रेलियन महिला पर अपने पूर्व प्रेमी की नई प्रेमिका का पीछा करने और उसे हथौड़े से हमला करने का आरोप है ।

एमी केसीहायगन नाम की इस महिला ने पिछले साल अप्रैल में आस्ट्रेलिया के एडीलेड स्थित घर में 28 साल की बरोनसन हैटर के सिर पर हथौड़े से 10 बार हमला करने के बाद उसका गला दबाने की कोशिश की थी । हैटर को नहीं पता था कि एमी उस पर जानलेवा हमला करने आई है। खुद को बचाने के लिए उसने एमी के साथ काफी हाथों-पाई की और जान बचाने में कामयाब हो गई ।

सुप्रीम कोर्ट में आज इस मामले की सुनवाई थी, जिस दौरान एमी को सजा सुनाई गई । जज डेविड लोवेल का कहना है कि एमी की तरफ से किया गया हमला भयानक और बेरहमी भरा थी, जिस के बावजूद पीड़िता अपनी जान बचाने में कामयाब हुई । जज ने कहा कि यह तो पीड़िता की खुशकिस्मती है कि वह बच गई। एमी को इस खतरनाक अपराध को अंजाम देने और हैटर की जिंदगी को खतरे में पहुंचाने का आरोपी पाया गया है । जज डेविड ने 32 साल की एमी को 12 साल की सजा सुनाई है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News