पाकिस्तान पंजाब की संसद में गूंजे  'PM मोदी को लेकर नारे, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 02:50 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान में नई शहबाज शरीफ सरकार के आने के बाद भारत के साथ उसके रिश्तों में बदलाव  की आशा दिख रही थी।  लेकिन हाल ही में पाकिस्तान के पंजाब असेंबली में भारत विरोधी नारे लगने के बाद इस उम्मीद पर पानी फिर गया लगता है। इस नारेबाजी को लेकर वहां के यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने  एक वीडियो  भी शेयर किया है। रियल एंटरटेनमेंट टीवी नाम के यूट्यूब अकाउंट से साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि पाक पंजाब की असेंबली में  'मोदी का जो यार है वो गद्दार है' के नारे लग रहे हैं। यह पहला वाक्या नहीं है जब पाकिस्तान में ऐसे नारे लगे हैं। 

यूट्यूबर सोहैब चौधरी ने वीडियो सांझा करते हुए कहा कि मौजूदा समय में दोनों देशों के बीच ट्रेड बंद है। भारत के प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री या कोई उच्च अधिकारी पकिस्तान का नाम तक नहीं ले रहा है  वहीं दूसरी तरफ हमारे यहां उनके खिलाफ नारे लग रहे हैं। सोहैबके मुताबिक मौजूदा समय में दोनों देशों के बीच ट्रेड तो हो नहीं रहा  ऐसे में सवाल यह उठता है कि भारत का यार कौन है? वहां मौजूदा शख्स  ने कहा पहले मुझे यह बताएं कौन है जो पाकिस्तान के साथ यारी लगाने के लिए सोच रहा है।

 

शख्स ने कहा कि पिछले साल मोदी के जो भी स्टेटमेंट आए हैं उसमें एक बार भी उन्होंने पाकिस्तान का जिक्र नहीं किया है. उन्होंने ना तो डायरेक्टली ना ही इनडायरेक्टली पाकिस्तान के बारे में कुछ बात की है। शख्स ने पीएम मोदी के भूटान दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि वहां उन्हें सर्वोच्च नागरिक सम्मान का सम्मान दिया गया  जबकि   हमारे यहां पंजाब के असेंबली में उनके खिलाफ 'मोदी का जो यार है वो गद्दार है' नारे लग रहे हैं ।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News