अमेरिका के बर्मिंघम नाइटक्लब में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत, 13 घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 08:32 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के बर्मिंघम, अलबामा में एक नाइटक्लब में हुई गोलीबारी में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। बर्मिंघम के पुलिस अधिकारी ट्रूमैन फिट्जगेराल्ड ने बताया कि जांचकर्ताओं का मानना है कि कम से कम एक व्यक्ति ने 27वीं स्ट्रीट नॉर्थ पर स्थित नाइटक्लब में सड़क से गोलीबारी की। स्थानीय समयानुसार रात 11 बजे पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें कई गोली लगने वाले लोग मिले।

पुलिस ने बताया कि नाइटक्लब के अंदर दो महिलाओं और स्थल के पास फुटपाथ पर पाए गए एक पुरुष को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। फिट्जगेराल्ड के अनुसार, एक अन्य व्यक्ति की अस्पताल में मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि कई गोली लगने वाले लोग बाद में अस्पताल पहुंचे और रविवार की सुबह तक कम से कम नौ लोग अभी भी इलाज करवा रहे थे। पुलिस ने गोलीबारी में किसी भी संदिग्ध की पहचान नहीं की है और रविवार सुबह तक किसी की गिरफ्तारी की घोषणा नहीं की गई है। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि गोलीबारी का कारण क्या था।

फिट्जगेराल्ड ने कहा, "जांचकर्ता यह पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं कि गोलीबारी का कारण क्या था और लोगों को गोली क्यों लगी। हमारे संघीय सहयोगी घटनास्थल पर पहुँच गए हैं और बर्मिंघम पुलिस अधिकारियों को इस जांच में सहायता कर रहे हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News