रेस्तरां में घुस गई कार, जश्न मना रहे 2 चिकित्सा कर्मियों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 11:37 AM (IST)

 New York: अमेरिका के मिनियापोलिस उपनगर में रविवार को एक कार एक रेस्तरां परिसर में घुस गई जिससे वहां जश्न मना रहे चिकित्सा कर्मियों में से दो की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस और अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि निगरानी फुटेज में मिनियापोलिस के पश्चिम में स्थित शहर सेंट लुइस पार्क के ‘पार्क टैवर्न' के बाहर बरामदे में एक व्यक्ति वाहन लाता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने फिलहाल उसके नाम का खुलासा नहीं किया है।

 

फुटेज में रविवार शाम को वह व्यक्ति रेस्तरां की पार्किंग में घुसते दिखा, लेकिन अंदर नहीं गया। उसने वाहन पार्क करने की कोशिश की, फिर गाड़ी को बाहर खुले में ले गया। चालक को वाहन से लोगों की जान लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने संभावित मकसद के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी। सेंट लुइस पार्क स्थित मेथोडिस्ट अस्पताल के प्रवक्ता एनेलिस हेइटकैंप ने एक लिखित बयान में कहा कि मरने वालों में से एक और घायल हुए चार लोग अस्पताल में कार्य करते थे। इसमें कहा गया कि घायल हुए चारों अस्पताल के कर्मचारी नर्स हैं।

 

मेथोडिस्ट अस्पताल में काम करने वाले डॉ. थॉमस स्टार्क ने बताया कि सहकर्मियों का समूह रविवार रात को अस्पताल के पास स्थित पार्क टैवर्न में एक नर्स के साथ जश्न मनाने गया था। नर्स अपनी नौकरी छोड़कर नई नौकरी पर जाने वाली थी। समाचार स्टेशन की एक खबर के अनुसार, इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी एक व्यक्ति ने बताया कि चालक ने अपने वाहन के पिछले हिस्से से टक्कर मार दी तथा सीधे परिसर में मौजूद लगभग 30 लोगों की भीड़ में घुस गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News