कुलसुम नवाज का कैंसर का ऑपरेशन कामयाब रहा

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 11:11 AM (IST)

लंदन: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के गले के कैंसर का लंदन के एक अस्पताल में सफल ऑपरेशन हुआ।
PunjabKesariपाक मीडिया की एक खबर में कहा गया है कि कुलसुम के शुरूआती चरण के लिफोमा का लंदन में ऑपरेशन हुआ और डॉक्टरों के छुट्टी देने से पहले कम से कम एक दिन तक उनके अस्पताल में रहने की उम्मीद है।पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री और नवाज के भाई शाहबाज शरीफ ने ट्वीट किया,‘‘अल्लाह का शुक्र है कि कुलसुम भाभी का ऑपरेशन कामयाब रहा... वह जल्द तंदरूस्त हों!’’ कुलसुम की उम्र करीब 65 साल है और उन्हें शाहिद खाकन अब्बासी की जगह पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री समझा जा रहा है।वह नेशनल असेंबली में लाहौर की एक सीट के लिए 17 सितंबर को होने वाला उप चुनाव लड़ रही हैं जो पनामा पेपर मामले में नवाज को उच्चतम न्यायालय द्वारा अयोग्य ठहराए जाने के बाद खाली हुई है।  

प्रधानमंत्री आवास में वापसी के लिए नवाज ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को उतारा है  ऑपरेशन की वजह से कुलसुम चुनाव प्रचार नहीं कर रही हैं लेकिन उनकी बेटी मरियम नवाज पाकिस्तान में रह कर अपनी मां का प्रचार कर रही हैं जबकि उनके भाई हसन, हुसैन और बहन असमा लंदन में है।ऑपरेशन के दौरान मरियम ने ट्वीट किया था, ‘‘इस वक्त अम्मी का ऑपरेशन हो रहा है। आप सब से दुआओं की दरखास्त है। शुक्रिया।’’  नवाज लंदन में अपनी पत्नी के साथ रहे। वह बुधवार को लंदन पहुंच गए थे। अपनी संक्षिप्त टिप्प्णी में शरीफ ने प्रवासी पाकिस्तानियों का उनके समर्थन के शुक्रिया किया और वायदा किया कि उन्हें जल्द संबोधित करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News