शाहबाज शरीफ को अदालत ने भेजा 10 दिनों की NAB रिमांड में

punjabkesari.in Saturday, Oct 06, 2018 - 03:03 PM (IST)

इस्लामाबदः शरीफ परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही। पहले नवाज शरीफ उनकी बेटी औप दामाद को जेल की हवा खानी पड़ी और अब उनके छोटे भाई शाहबाज को भी भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। आज पाकिस्तान की राष्ट्रीय जवाबदेही अदालत ने 14 अरब की आवास योजना आशियाना-ए-इकबाल में भ्रष्टाचार के आरोप में राष्ट्रीय संसद में विपक्ष के नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री ब्यूरो(नेब) की हिरासत में भेज दिया।
PunjabKesari
शरीफ पर आशियाना-ए-इकबाल का ठेका चौधरी लतीफ एंड सन्स की बोली को रद्द करके यह ठेका लाहौर कासा डेवलपर्स को दे दिये जाने का आरोप है। लाहौर कासा डेवलपर्स, पैरागोन सिटी प्राइवेट लिमिटेड समूह की एक कंपनी है। इससे लगभग 19.3 करोड़ का नुकसान होने का अनुमान है। 
PunjabKesari
इस बीच पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने भ्रष्टाचार के मामलों में और गिरफ्तारियां किए जाने का संकेत देते हुुए कहा है कि राष्ट्रीय संसद में विपक्ष के नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ की गिरफ्तारी इस दिशा में पहला कदम है। चौधरी ने अपने गृहनगर झेलम में संवाददाताओं से कहा कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पहली ऐसी पार्टी है जिसने भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का कदम उठाया है तथा आने वाले दिनों में कुछ और भी गिरफ्तारियां हो सकती है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News