ये sexy शेफ बिना कपड़े पहने बनाती है खाना, कमाती है लाखों (pics)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2019 - 03:21 PM (IST)

टेक्सासः यूट्यूब पर कमाई का एक बेहतरीन जरिया बनता जा रहा है । इस प्लेटफार्म पर सिर्फ सिलेब्रिटी शेफ ही करोड़ों नहीं कमा रहे बल्कि नौसिखिए खाना पकाने वाले भी दर्शकों का ध्यान खींच रहे हैं। किचन में अलग-अलग प्रयोग करके ये लोग दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। ऐसे ही सफल यूट्यूबर्स में से एक हैं hot and sexy रूबी डे। हैरानी की बात यह है कि रूबी बिना कपड़े पहने खाना बनाना सिखाती हैं।

PunjabKesari

यही वजह कि लोग उनसे खाना बनाना सीखने के अलावा उनको देखना भी पसंद करते हैं। उनके चैनल पर 4,64,000 से ज्यादा सब्सक्राइबर और 99 मिलियन यानी 9 करोड़ 90 लाख से ज्यादा व्यूज हैं । टेक्सास की इस महिला ने अपने लिए एक डेडिकेटेड फैनबेस तैयार कर लिया है। हाल ही में अपने अपलोड किए वीडियो में वे 'पम्पकिन मफिन्स' बनाती दिख रही हैं। लेकिन ये महिला अपने खाना बनाने के वीडियोज में ज्यादातर मात्र एप्रेन पहने रहती हैं। कई लोग उनकी सेक्स अपील के चलते उनके वीडियोज की ओर आकर्षित होते हैं।

PunjabKesari

यह बात उनके वीडियोज पर आए कमेंट्स से भी पता चलती है।लेकिन यूट्यूब की सनसनी रूबी कहती हैं ऐसा उनका आशय नहीं होता है। वह जोर देती हैं कि वो हास्यास्पद और जानकारी भरे वीडियो बनाएं। उन्होंने बताया कि लोगों के खाना पकाने के लिए यह बड़ी प्रेरणा है इस दौरान ऐसा भी हुआ जब रूबी के चैनल पर सेक्सुअल वीडियो अपलोड मानते हुए यूट्यूब ने उनके चैनल को डीमोनेटाइज कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने वीडियो पैट्रियॉन पेज पर पोस्ट करके पैसे कमाने शुरू कर दिए।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News