लाल बछिया ने लिया जन्म, होने वाला है दुनिया का अंत !

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 01:43 PM (IST)

येरुशलमः दुनिया के अंत की कई भविष्यवाणियां सामने आ चुकी हैं। अब एक बछिया के जन्म को लेकर दुनिया के शीघ्र अंत का दावा किया जा रहा है। इजरायल में जल्द ही दुनिया के अंत का संकेत करने वाली रहस्यमयी लाल बछिया के पैदा होने की चर्चा है। माना जा रहा है कि 2000 सालों में पहली बार इजरायल में लाल बछिया अवतरित हुई है। लाल बछिया की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिससे लोगों में दहशत है।
PunjabKesari
लोगों में यह आशंका घर करने लगी है कि शत्रु देशों की सेनाएं परस्पर एक-दूसरे के खिलाफ भिड़ने की तैयारी में हैं और जल्द ही दुनिया का खात्मा हो जाएगा। ईसाई और यहूदी, दोनों के ही धर्म ग्रंथों के मुताबिक, लाल बछिया का पैदा होना दुनिया के सर्वनाश का संकेत है। हालांकि, येरुशलम स्थित टेंपल इंस्टीट्यूट की ओर से कहा गया है कि नवजात बछिया का गहन परीक्षण किया जा रहा है।
PunjabKesari
परीक्षण के बाद विशेषज्ञ बताएंगे कि बछिया पूरी तरह लाल है या नहीं। बताया जा रहा है कि किसी देवदूत ने कहा था कि पहली लाल गाय के पैदा होने के साथ ही दुनिया का विनाश हो जाएगा। बछिया के पैदा होने की घोषणा खुद टेंपल इंस्टीट्यूट ने यूट्यूब पर की है और यह भी बताया है कि बछिया का परीक्षण जारी है।
PunjabKesari
ईसाइयों और यहूदियों में दुनिया के अंत से जुड़ी भविष्यवाणियों में लाल गाय सबसे महत्वपूर्ण चीज है। बाइबिल में कहा गया है कि धरती पर पूर्ण रूप से लाल बछिया के जन्म लेने का मतलब है कि यहूदी मसीहा ने जन्म ले लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News