शरीफ के खुलासे के बाद बोले रामदेव, एेसे लगा सकते है पाक की अक्ल ठिकाने

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 03:58 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज ने कल ये स्वीकार किया कि मुंबई हमले को पाकिस्तानी आतंकियों का हाथ था।नवाज शरीफ के इस कबूलनामे के बाद इस पर चारों ओर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। इस मामले मे प्रतिक्रिया देते योग गुरु बाबा रामदेव ने कि  सच है कि पाकिस्तान आतंकियों को ट्रेनिंग देता है. इस समस्या का एक ही समाधान है कि भारत को अब पाकिस्तान पर आक्रमण कर पीओके को देश का हिस्सा बना लेना चाहिए। इसके साथ ही भारत को बलूचिस्तान की आजादी में भी उनकी मदद करनी चाहिए। इसके बाद ही पाकिस्तान की अक्ल ठिकाने आएगी।

इससे पहले नवाज शरीफ ने एक इंटरव्यू में मुंबई हमले में 10 आतंकवादियों के शामिल होने का स्पष्ट रूप से इशारा करते हुए कहा, "इसका जवाब दीजिए, उन्हें 'अराजक तत्व' कहकर, क्या हम उन्हें सीमा पार करने और मुंबई में 150 लोगों की हत्या करने की इजाजत दे सकते हैं?"

शरीफ ने मुंबई हमले के साजिशकर्ताओं की ओर इशारा करते हुए कहा, "हमलोग क्यों नहीं मुकदमा पूरा कर सकते हैं?" पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा को इस हमले का जिम्मेदार माना जाता है। शरीफ ने कहा, "यह पूरी तरह से अस्वीकार्य है. यह वही है, जिसके लिए हम संघर्ष कर रहे हैं। रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने इस बारे में कहा है। चीन के राष्ट्रपति जिनपिंग ने इस बारे में कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News