राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार Donald Trump बोले- kamala Harris शासन करने के योग्य नहीं

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 02:17 PM (IST)

International News: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस देश में शासन करने के योग्य नहीं हैं। हैरिस के संभावित उम्मीदवार बनने के बाद पहली बार अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी पर यह तीखा हमला किया। राष्ट्रपति जो बाइडन (81) ने बीते सप्ताहांत में राष्ट्रपति पद की चुनावी दौड़ से अपना नाम वापस लिए जाने के बाद कमला हैरिस के नाम का अनुमोदन किया था। 
PunjabKesari
हैरिस (59) अब संभावित डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हैं और अगस्त में 'डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन' में उन्हें आधिकारिक तौर पर पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार घोषित किया जाएगा। ट्रंप ने कहा, "कमला हैरिस अमेरिकी इतिहास की सबसे उदार निर्वाचित राजनीतिज्ञ हैं। वह एक अति-उदारवादी राजनीतिज्ञ हैं। वह बर्नी सैंडर्स से भी ज़्यादा उदार हैं।" पूर्व राष्ट्रपति ने आरोप लगाया, "अगर वह कभी सत्ता में आईं तो वह इस देश को बहुत तेज़ी से नष्ट कर देंगी। हम ऐसा नहीं होने देंगे।'' उन्होंने कहा कि हैरिस सीमा की सरदार थीं, लेकिन वह कभी सीमा पर नहीं गईं। 
PunjabKesari
ट्रंप ने कहा, "अगर कमला आपसे जो बाइडन की मानसिक अक्षमता के बारे में इतनी बेशर्मी से झूठ बोलेंगी, तो वह आपसे किसी भी चीज़ के बारे में झूठ बोल सकती है। उन पर कभी भी भरोसा नहीं किया जा सकता। कुटिल जो बाइडन की तरह ही कमला हैरिस भी नेतृत्व करने के लिए अयोग्य हैं। वह एक साल में हमारे देश को नष्ट कर देंगी।" उन्होंने कहा, "इस नवंबर में अमेरिकी लोग उनसे कहेंगे, बहुत हो गया कमला, अब शुक्रिया । आपने बहुत खराब काम किया है। आपने जो भी किया है, उसमें आपका प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। आप अति-उदारवादी हैं। हम आपको यहां नहीं चाहते। हम आपको कहीं भी नहीं चाहते। कमला, आपको निकाल दिया गया है। यहां से निकल जाइए। आपको निकाल दिया गया है।" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News