लंदन में लाइसैंस बचाने के लिए उबर बातचीत को तैयार

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 04:05 AM (IST)

लंदन: एप आधारित टैक्सी सेवा देने वाली अमरीकी कंपनी उबर ने संकेत दिए हैं कि लंदन में परिचालन को जारी रखने के लिए वह परिवहन अधिकारियों के साथ रियायतों पर बातचीत के लिए तैयार है। 

उल्लेखनीय है कि कल ही कंपनी का लाइसैंस खत्म किया गया है। लंदन के परिवहन विभाग ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन (टी.एफ.एल.) ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि सुरक्षा संबंधी चिंताओं के चलते 30 सितम्बर को उबर का लाइसैंस समाप्त होने के बाद वह उसके लाइसैंस का नवीनीकरण नहीं करेगा। इसके बाद लाखों लोगों ने उबर को बचाने के लिए लंदन के मेयर सादिक खान से गुहार लगाई थी और इस निर्णय को बदलने के लिए कहा था। 

हालांकि ‘द संडे टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार उबर के लंदन में महाप्रबंधक टॉम एल्विज ने अखबार से कहा कि हम यह जानना चाहते हैं कि इसे ठीक करने के लिए हम क्या कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए संवाद की जरूरत होगी और हम वह भी नहीं कर सके हैं।  टी.एफ.एल. ने लाइसैंस संबंधी अपने फैसले में कहा था कि उबर का संचालन लंदन की सड़कों के ‘अनुकूल और उचित’ नहीं है। हालांकि इसी खबर में टी.एफ.एल. से जुड़े एक नजदीकी स्रोत ने बताया कि उबर का यह बयान उसके साथ एक संभावित समाधान के लिए बातचीत का द्वार खोल सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News