ब्रिटिश PM जॉनसन की प्रेग्नेंट मंगेतर में भी दिखे कोरोना के लक्षण, किया सेल्फ आईसोलेट

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 09:55 AM (IST)

लंदनः ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के बाद उनकी गर्भवती मंगेतर कैरी सायमंड्स में भी कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए। कैरी ने रविवार को बताया है कि उनमें भी कोरोना वायरस के लक्षण हैं। फिलहाल वह आराम कर रही हैं और पहले से बेहतर हैं। वह पहले से ही जॉनसन से अलग सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। उधर, जॉनसन कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए थे और वह फिलहाल डाउनिंग स्ट्रीट में आइसोलेशन में रह रहे हैं। बता दें कि ब्रिटेन में अब तक 41,903 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और 4,313 लोगों की मौत हो चुकी है।'

 

कैरी ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने पिछला हफ्ता कोरोना वायरस के मुख्य लक्षणों के साथ बेड में बिताया। मुझे टेस्ट की जरूरत नहीं पड़ी और 7 दिन आराम के बाद मैं पहले से स्ट्रॉन्ग महसूस कर रही हूं और ठीक होने लगी हूं।' कैरी ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए जानकारी भी शेयर की। उन्होंने लिखा, 'COVID-19 के साथ प्रेग्नेंसी चिंताजनक होती है। दूसरी प्रेग्नेंट महिलाएं, प्लीज ताजा गाइडलाइन्स पढ़िए और पालन कीजिए, जो मुझे बहुत सही लगीं।' इससे पहले कोरोना वायरस से पीड़ित ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

PunjabKesari

रविवार देर रात ब्रिटिश पीएम के कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि जॉनसन में अब भी कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं और उन्हें टेस्ट के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।10 दिन पहले बोरिस जॉनसन के कोरोना से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी। ब्रिटिश पीएमओ ने कहा, उन्हें एक अस्पताल नें डॉक्टरों की सलाह पर भर्ती कराया गया है, हालांकि इमर्जेंसी की कोई स्थिति नहीं हैं और जॉनसन ही सरकार के मुखिया के तौर पर काम करते रहेंगे'। पीएमओ ने इसे ऐहतियाती कदम बताया है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News