रियलिटी शो में महिला पुलिस अफसर ने कैमरे के सामने बनाए संबंध, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 11:25 AM (IST)

लंदनः ब्रिटेन की महिला पुलिस अफसर खाफी करीम के नाइजीरियाई रियलिटी शो में बिना इजाजत भाग लेने पर विवाद हो गया है। उन्हें इस शोमें शिरकत करने से मना किया गया था लेकिन उन्होंने इस आदेश की परवाह न करते हुए शो में भाग लिया। दरअसल शो में करीम को टीवी स्क्रीन पर साथी प्रतिभागी से संबंध बनाते दिखाया गया है । 29 साल की करीम ने कहा है कि एक महिला को उसके पसंद की वजह से निशाना बनाया जा रहा है।

PunjabKesari

करीम इंग्लैंड की मेट्रोपॉलिटन पुलिस के साथ काम कर रही हैं। रियलिटी शो में जाने के बाद महिला पुलिस अफसर और एक पुरुष प्रतिभागी के बीच नजदीकी हो गई थी। दोनों की रिलेशनशिप को टीवी पर दिखाया गया जिसका वीडियो भी वायरल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पुलिस अफसर नौकरी से निकाली जा सकती है। हालांकि, उन्होंने शो में जाने से पहले बिना सैलरी की छुट्टी ली थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के खिलाफ अब विभाग जांच करेगा। सोशल मीडिया पर महिला पुलिस अफसर के मुद्दे पर काफी यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा कि पुलिस विभाग में होते हुए डिसिप्लीन को फॉलो करना जरूरी है। वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि अगर इनकी जगह कोई पुरुष अफसर होता तो इस तरह से लोग सवाल नहीं उठाते। एक वक्त में यह महिला पुलिस अफसर विभाग की पोस्टर गर्ल के रूप में प्रचारित की गई थी।मेट्रोपॉलिटन पुलिस कमिश्नर के साथ भी महिला की तस्वीर काफी चर्चा में रही थी।

PunjabKesari

पुलिस फोर्स में महिलाओं के शामिल किए जाने के 100 साल पूरे होने के मौके पर भी उनकी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया था। मेट्रोपॉलिटन पुलिस के एक स्टाफ ने बताया कि वह ब्रिटिश पुलिस अफसर के रूप में सेवा दे रही हैं। उन्होंने शो में शामिल होने के लिए इजाजत मांगी और मंजूरी नहीं मिलने के बावजूद शो में शामिल हुईं जिसकी वजह से उनके साथ काम कर रहे अन्य पुलिस अफसरों को दिक्कत हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News