पति ने अनोखे तरीके से पत्नी को दिया सरप्राइज तो बीवी बोली- कीमा चढ़ा हुआ है चूल्हे पे, इनकी मोहब्बत ही नहीं खत्म हो रही''

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 04:30 PM (IST)

लाहौर- सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जहां रातों-रात एक आम आदमी खास यानि की सेलेब बन जाता है। इसी तरह इन दिनों सोशल मीडिया पति-पत्नी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पाकिस्तान के इस शख्स ने अपने पार्टनर को खुश करने के लिए प्यारा सा सरप्राइज दिया जिसे पत्नी भी चौंक गई. 
 

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो
दरअसल, उसने अपनी पत्नी को एक छोटे से गिफ्ट के साथ हैरान कर दिया जिससे वह शरमा गई। पाकिस्तान में लाहौर के एक कंटेंट क्रिएटर बिलाल खान ने अपनी पत्नी दुआ सिद्दीकी को गुलाब देकर सरप्राइज दिया, जिसके बाद बीवी भी अपने पति को देखकर मुस्कुराने लगी, वायरल वीडियो को बिलाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसे 23 सितंबर को पोस्ट किया गया था और इसे 141,688 से अधिक बार देखा जा चुका है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bilal Khan (@bilalkhan228)

कीमा चढ़ा हुआ है चूल्हे पे, और यहां इनकी मोहब्बत ही नहीं खत्म हो पा रही
वायरल हो रहे वीडियो में पति केले और किराने का सामान खरीदकर घर लौटता नजर आ रहा है, बिलाल अपनी पत्नी को गेट के बाहर बुलाता है जबकि वह बाहर अपनी कार में उसका इंतजार करता रहता है, जब वह बाहर आती है और कार के पास खड़ी होती है, तो किराने का सामान देने के बजाय, वह उसे लाल गुलाब देता है, फिर वह मुस्कुराती है और कहती है, 'कीमा चढ़ा हुआ है चूल्हे पे, और यहां इनकी मोहब्बत ही नहीं खत्म हो पा रही, केले दो उठके। पति-पत्नी  की इस नोंक-झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News