पाकिस्तान में IND vs PAK मैच का व्लॉग बना रहे यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 03:20 PM (IST)

इस्लामाबादः गत रविवार T20 विश्व कप 2024 में भारत-पाकिस्तान की टक्कर से पहले लाहौर में गोलीबारी एक यूट्यूबर की हत्या कर दी गई।  पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, भारत-पाकिस्तान मैच से पहले कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के एक-दूसरे से भिड़ने से पहले ही भयानक घटना सामने आई है। साद अहमद नाम का एक यूट्यूबर 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत बनाम पाकिस्तान मैच की तैयारी पर एक व्लॉग फिल्माने के लिए शहर के मोबाइल बाजार में गया था। कई लोगों से आमने-सामने की बातचीत के बारे में बात करने के बाद उसे एक सिक्योरिटी गार्ड मिला, जिसे वीडियो में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं थी लेकिन यूट्यूबर बार-बार उसे व्लॉग में आने की जिद करने लगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by apna ghar samjho😐 (@khattti.meethi.baateinn)

 


बार-बार पूछताछ करने पर सिक्योरिटी गार्ड अपना आपा खो बैठा और आखिरकार उसने यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी। hattti.meethi.baateinn नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने भी साद का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए उनकी हत्या की खबर इंस्टाग्राम पर शेयर की। वीडियो के कैप्शन में आरोपी सुरक्षा गार्ड का बयान भी शामिल है। गार्ड को इंस्टाग्राम पोस्ट में यह कहते हुए सुना जा सकता है, 'वह माइक को मेरे चेहरे के करीब लाते रहे और फिल्म बनाते रहे। मैंने अपना आपा खो दिया और उस पर गोली चला दी।'

PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि यूट्यूबर को गोली लगने से पहले वह गार्ड के साथ बातचीत कर रहा है। जानकारी के मुताबिक आरोपी को स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया है।मीडिया रिपोर्ट के अनुसार   साद को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। साद के एक दोस्त ने पाकिस्तान के जियो टीवी को बताया कि कराची के मोबाइल बाजार में एक वीडियो शूट करने के लिए जाने से पहले उसे यूट्यूबर का फोन आया था। साद अपने परिवार का इकलौता कमाने वाला शख्स था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News