हिंदूओं की मूर्ति में आस्था पर पाकिस्तान की टिकटॉकर हारिम शाह का विवादित बयान वायरल

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2023 - 05:21 PM (IST)

इस्लामाबाद (कक्कड़): पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय पर व उनके धार्मिक स्थान पर आए दिन हमले होते रहते हैं और इसके साथ ही अब पाकिस्तान की टिकटोकर स्टार हारिम शाह का भारत के खिलाफ विवादित बयान वायरल हो रहा है। उसने भारत के चंद्रयान-3 को लांच करने के बाद भारत का मजाक उड़ाया था और कहा था कि जितने पैसे चंद्रयान-3 पर खर्च किए गए हैं, इतने पैसों में भारत को अपने देश में पायलट बनाने चाहिए थे। इस बयान का भारत और पाकिस्तान की जनता ने विरोध किया था और हारिम शाह ने अब अपने ट्वीट में हिंदूओं की मूर्ति में आस्था के नाम पर एक घटिया बयान दिया है।

पता चला है कि उसने एक वीडियो पोस्ट करके कहा कि वह एक बार मंदिर गई थी, वहां उसे बिल्कुल मजा नहीं आया, पता नहीं यह लोग पत्थर को कैसे खुदा मान लेते हैं। हारिम शाह के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह किसी मंदिर में है और वहां पूजा-अर्चना हो रही है और पीछे देवी-देवताओं की मूर्तियां नजर आ रही हैं। बड़ी संख्या में हिंदू इस मंदिर में बैठकर पूजा-अर्चना में हिस्सा ले रहे हैं, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह मंदिर पाकिस्तान का है या फिर विदेश के किसी शहर का है।

सूत्रों से पता चला है कि हारिम शाह के इस बयान के बाद उन्हें बहुत करारा जवाब मिला है, एक यूजर ने कहा कि किसी ने आटा नहीं दिया, किसी ने मंदिर से आते हुए, एक अन्य यूजर ने उस पर शब्दों का प्रहार करते कहा कि तुम वहां जूते-चप्पल चोरी करने गई थी क्या। एक अन्य यूजर ने लिखा  कि तुझे शर्म आनी चाहिए किसी धर्म के नाम पर ऐसी भाषा बोलते हुए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि तुझे किसी की आस्था और धर्म का मजाक उड़ाने का कोई अधिकार नहीं है।

गौर रहे कि हारिम शाह पाकिस्तान में अक्सर विवादों में रहती है और इस प्रकार की वीडियो वायरल करती रहती है ताकि पाकिस्तान की जनता आक्रोश में आए, लेकिन इसमें उलट हो रहा है, क्योंकि उसके यूजर ही उसकी विवादित टिप्पणियों का उसे करारा जवाब दे रहे हैं और हिंदू धर्म पर की गई उसकी टिप्पणी पर उसके ज्यादातर यूजर ने उसे खरी-खोटी सुनाई है और किसी धर्म का अपमान करने पर तेरी हिम्मत क्या है जैसे शब्द प्रयोग किए हैं। पता चला है कि शाह की पाकिस्तानी नेताओं के साथ संबंध की खबरें अक्सर आती रहती है और वह इमरान खान के साथ रिश्तों को लेकर विवादों में रही है। उसने अपनी बहुत ही न्यूड वीडियो भी वायरल की है जिसकी निंदा हो रही है और उसके यूजर ही उसे गालियां दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News