पाकिस्तान में पुलिस ने 15 साल के छात्र पर चलाई गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2023 - 06:03 PM (IST)

पेशावरः पाकिस्तान में पुलिस ने एक 15 साल के छात्र पर गोली चला दी जिसके बाद उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी पुलिस ने बुधवार सुबह कराची के रिजविया सोसाइटी में एक छात्र को गोली चला दी।   घटना रिजविया सोसाइटी के अंडरपास के पास हुई, जिसमें नौवीं कक्षा का छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया । इस मामले में दोषी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

 

जानकारी के अनुसार  15 वर्षीय छात्र  अयान और उसका दोस्त अवैस मोटरसाइकिल चला रहे थे। जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया  अयान ने अपनी मोटरसाइकिल को मोड़ने की कोशिश की, लेकिन एक पुलिसकर्मी ने उस पर गोली चला दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।इसके बाद अयान को इलाज के लिए  हॉस्पिटल ले जाया गया। एलएनएच की प्रवक्ता अंजुम रिजवी ने अयान का इलाज किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि गोली निचले हिस्से में लगी और उनके फेफड़ों में फंस गई। नतीजतन, निचला अंग क्षतिग्रस्त हो गया  और ट्रांसफर नहीं किया जा सका । घटना के बाद   रिजविया एसएचओ को निलंबित कर दि गया है।  शूटिंग करने वाले पुलिसकर्मी की पहचान सफदर के रूप में की गई है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है। इसके साथ ही, एसएचओ वकार कैसर को भी सस्पेंड कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News