आतंकी बुरहान वानी को शरीफ ने दी श्रद्धांजलि, पाक मीडिया ने बताया हीरो

punjabkesari.in Sunday, Jul 09, 2017 - 03:38 PM (IST)

इस्लामाबाद: आतंकियों को पनाह देने वाला देश पाकिस्तान अपनी हरकतों से फिर बाज नहीं आया। दरअसल आतंकवाद और आतंकवादियों को मदद करने वाले पाकिस्तान ने आतंकी कमांडर बुरहान वानी को उसकी पहली बरसी पर श्रद्धांजलि दी।


पाक मीडिया ने बताया हीरो
पाकिस्तानी मीडिया में जहां बुरहान की तारीफ वाले आर्टिकल छापे गए, तो वहीं पाक के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने उसे श्रद्धांजलि तक दे डाली। एनकाउंटर में मारे गए हिजबुल आतंकी बुरहान वानी की बरसी पर पाकिस्तान उसे हीरो की तरह पेश करने से नहीं चूका। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि वानी की मौत से कश्मीर घाटी में आजादी के लिए संघर्ष और मजबूत हुआ है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के इस कदम से कश्मीर में जारी हिंसा में पाकिस्तान की भूमिका का असली चेहरा सामने आया है। 


बुरहान जैसे वीरों को मारकर भारत कश्मीर के लोगों की आवाज नहीं दबा सकता नवाज शरीफ ने कहा है कि भारत बुरहान जैसे वीरों को मारकर भारत कश्मीर के लोगों की आवाज नहीं दबा सकता। नवाज ने कहा कि बुरहान वानी की मौत ने कश्मीर की आजादी के आंदोलन में एक नई जान डाल दी है। शरीफ के अलावा पाकिस्तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने भी वानी को श्रद्धांजलि दी है। हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर वानी कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हुए कई हमलों के लिए जवाबदेह था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News