'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' की पुरानी यादें फिर होगी ताजा, लंदन में दिखाई देंगे शाहरूख और कालोल

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 03:06 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड की सुपर हिट फिल्म 'दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे' के 25 साल पूरे होने पर अगले साल 2021 में लंदन के लीसेस्टर चौक पर इसके नायक शाहरूख खान एवं नायिका कालोल की कांसे की प्रतिमा का अनावरण किया जायेगा। ‘दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे' एक प्रेम कहानी है जो 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। 

PunjabKesari

इसमें शाहरूख खान एवं काजोल ने क्रमश: राज एवं सिमरन की भूमिका निभाई है। दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करते हैं। ‘हार्ट आफ लंदन बिजनेस अलायंस' ने सोमवार को इसकी घोषणा करते हुये कहा कि ‘दिलवाले दुलहनिया ले जायेंगे' की यह प्रतिमा लंदन के बीचो बीच स्थित लीसेस्टर चौक पर फिल्माये गये सिनेमा के दृश्य का हिस्सा होगी। इस फिल्म के एक दृश्य में राज और सिमरन एक दूसरे को क्रॉस करते हैं और तब वे एक दूसरे को जानते भी नहीं होते हैं। 

PunjabKesari

यह दृश्य लीसेस्टर चौक पर फिल्माया गया था। इसके अलावा और भी कई दृश्य इस जगह के हैं। यशराज फिल्म की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि लीसेस्टर चौक पर स्थित ओडियोन सिनेमा के बाहर पूर्वी हिस्से के साथ ये प्रतिमा लगायी जायेगी । इस प्रतिमा का अनावरण अगले साल किया जायेगा। आयोजकों को उम्मीद है कि काजोल एवं शाहरूख खान इस मौके पर उपस्थित होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News