विमान में सिकनेस बैग पर लिखा लव लेटर वायरल, writer लड़की की हो रही तलाश

punjabkesari.in Thursday, Jan 10, 2019 - 02:03 PM (IST)

वॉशिंगटन. अमेरिका की एक लड़की का लव लैटर वायरल हो रहा है। 21 साल की एंड्रिया ने यह लेटर विमान में लिखा था, जो 50 हजार बार शेयर किया जा चुका है। लोग इस लव स्टोरी की राइटर एंड्रिया के बारे में जानना चाहते हैं। एंड्रिया का सिकनेस बैग (उल्टी होने पर इस्तेमाल किया जाने वाला) पर लिखा गया लव लेटर विमान की एक सफाई कर्मचारी को मिला था। इस महिला ने बताया कि पिछले साल एक बार में विमान की सफाई कर रही थी, उस दौरान मुझे सीट के पिछले हिस्से में लेटर मिला।
PunjabKesari
कर्मचारी ने रेडिट वेबसाइट पर लेटर पोस्ट कर दिया। एंड्रिया ने लिखा कि वह अपनी भावनाएं प्रेमी को बताना चाहती है। वह लिखती है, "मैं बुरी तरह बोर हो रही हूं। इस वक्त मैं विमान में हूं और मियामी से डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया जा रही हूं। मैं 21 साल की हूं।'' लड़की के मुताबिक, "मैंने कल सुबह 4 बजे विमान का टिकट लिया है क्योंकि मैं अपने बेस्ट फ्रेंड से बहुत प्यार करती हूं। वह बोस्टन से न्यू ऑर्लियंस आ रहा है। इस दौरान वह डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में रुकेगा।'' एंड्रिया ने लिखा, "मैं डिस्ट्रिक्ट कोलंबिया में ही रहती हूं और अपने फ्रेंड से मिलने के लिए बेताब हूं। हो सकता है कि मेरा यह कदम ज्यादा ही बोल्ड हो।
PunjabKesari
लेकिन मैं सेमेस्टर परीक्षा के लिए ऑस्ट्रेलिया जाने वाली हूं, लिहाजा उसे अगले पांच महीने नहीं देख पाऊंगी। उससे मिलने के लिए मेरे पास यही मौका है।'' एंड्रिया ने लिखा, ‘‘मैं वास्तव में नहीं जानती कि मैं क्या कहने जा रही हूं, बिना किसी की परवाह किए मैं उससे मिलने जा रही हूं। मेरा वाई-फाई नहीं चल रहा, इसलिए बोर हो रही हूं। मेरी मदद करो और वैसा ही पागलपन करो, जो मैं आज कर रही हूं।’’ लेटर को 50 हजार बार शेयर किया जा चुका है। लोग इस पर हजारों कमेंट्स कर चुके हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, ‘‘लड़की ने रोमांटिक बातों को भी मजाकिया अंदाज में लिखा है। उम्मीद है कि उसके साथ सब अच्छा हो। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, ‘‘हम जानना चाहते हैं कि अंत में लड़की के साथ क्या हुआ?’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News