नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम को पड़ा दिल का दौरा, हालत बिगड़ी

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 02:44 PM (IST)

लंदन / इस्लामाबादः  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज को दिल का दौरा पडऩे के बाद उनकी हालत और खराब हो गई है। इन दिनों वह ब्रिटेन में हैं , जहां गले के कैंसर की सर्जरी के बाद उनका उपचार चल रहा है।   नवाज की बेटी मरियम नवाज ने बताया कि कल देर रात कुलसुम (68) की हालत और खराब होने के बाद उन्हें लंदन के अस्पताल की इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में रखा गया।  
 

मरियम ने ट्वीट किया , ‘‘ हम विमान में थे जब अम्मी को अचानक दिल का दौरा पड़ा। वह आईसीयू में हैं और तब से ही वेंटिलेटर पर हैं।  अपने पिता के साथ लंदन पहुंची मरियम ने शुभचिंतकों से अपनी मां के लिए दुआएं करने का अनुरोध किया।
PunjabKesari
एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक कुलसुम को बुधवार को फिर से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उनकी स्थिति बिगड़ गई और रात में ही उन्हें तत्काल आपात इकाई में ले जाया गया। तब से उन्हें होश नहीं आया है।
PunjabKesari
कल दिल का दौरा पडऩे के बाद वह बेहोश हो गई थीं और उन्हें आईसीयू में ले जाना पड़ा। तब से वह इंटेंसिव केयर में हैं। नवाज के बेटे हुसैन नवाज ने भी राष्ट्र से अपील की कि वह उनकी मां के लिए दुआएं करें।  


नवाज के भाई शहबाज शरीफ ने जनता से अनुरोध किया कि कुलसुम की सेहत में तेजी से सुधार के लिए वे उनके साथ प्रार्थना करें।  उन्होंने ट्वीट किया , ‘‘ रमजान का पवित्र महीना समाप्त होने जा रहा है , मैं अपने हमवतनों से अपील करता हूं कि उनकी सेहत में तेजी से सुधार के लिए वे मेरे साथ प्रार्थना करें। प्रार्थना की शक्ति सबसे बड़ी होती है।  नवाज और उनकी बेटी मरियम कल कुलसुम से मिलने के लिए लंदन रवाना हो गए थे। नवाज के खिलाफ जुलाई से मुकदमा चल रहा है जिसके कारण हाल के हफ्तों में वह लंदन नहीं जा सके थे।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News