क्लिंटन के बारे में किया एेसा सवाल, इंटरव्यू छोड़ चला गई मोनिका लेविंस्की (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 03:58 PM (IST)

यरुशलमः अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की प्रेमिका रह चुकी मोनिका लेविंस्की से  एक इंटरव्यू दौरान एेसा सवाल पूछा गया कि वो इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर चली गईं। मामला इसराईल का है। मोनिका यहां साइबर वर्ल्ड में निशाना (साइबर बुलिंग)  को लेकर एक शो में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थीं।  इंटरव्यू में उनसे जब बिल क्लिंटन से जुड़ा एक सवाल पूछा गया तो उन्होंने इंटरव्यू बीच में ही छोड़ दिया। ट्विटर पर इस घटना की सफाई देते हुए  उन्होंने कहा कि इंटरव्यू से पहले ही विषयों को लेकर बातचीत तय थी, लेकिन फिर भी उनसे क्लिंटन से जुड़ा सवाल पूछा गया। 
PunjabKesari
बता दें कि अमरीका  के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ संबंधों को लेकर काफी विवाद हुआ था। इस विवाद के कारण क्लिंटन पर महाभियोग तक का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन बाद में कोर्ट ने इस केस से संबंधित सभी सबूत और रेकॉर्ड नष्ट करने के आदेश दिए थे। इसराईल में पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वह बिल क्लिंटन से व्यक्तिगत तौर पर माफी मांगने की उम्मीद करती हैं? इस सवाल पर नाराज होकर उन्होंने इंटरव्यू ही छोड़ दिया। 
PunjabKesari
मोनिका ने ट्विटर पर सफाई देते हुए लिखा, 'मेरे व्याख्यान के बाद एक 15 मिनट का सैशन था, जिसमें व्याख्यान से संबंधित फॉलोअप प्रश्न ही पूछे जाने थे। कार्यक्रम से पहले ही हमारे बीच में क्या बातचीत होगी, इसको लेकर स्पष्ट विषय तय हो गए थे। एक दिन पूर्व भी हमारी मुलाकात हुई थी और उस वक्त भी हमने चर्चा की थी। मैंने स्पष्ट कहा था कि यह ऑफ रेकॉर्ड है।


फिर उसी मुद्दे पर मुझसे स्टेज पर सवाल किया गया, जो खुले तौर पर शर्तों का उल्लंघन था। यही वक्त है जब हम औरतों को अपने लिए खुद खड़ा होना होगा। मैं दर्शकों से इंटरव्यू के इस तरह खत्म होने के लिए माफी चाहती हूं।'  मोनिका का इंटरव्यू योनित लेवी ले रही थीं, जो वहां की मशहूर न्यूज एंकर हैं। योनित ने नाराज मोनिका को मनाने की भी कोशिश की और उनके पीछे भी गईं, लेकिन तब तक मोनिका अपना मन बना चुकी थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News