मां को पोर्न वेबसाईट पर मिली गुमशुदा नाबालिग बेटी

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 12:15 PM (IST)

न्यूयार्कः अमेरिका में एक गुमशुदा नाबलिग लड़की को लगभग एक साल बाद ढूंढ निकाला गया। हैरानीजनक बात यह है कि लड़की की मां ने अपनी बेटी के कुछ फोटो और वीडियो एक पॉर्न साइट पर देखे जिसके बाद उसने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को पॉर्नहब और उसके जैसी कुछ अन्य वेबसाइटों पर किशोरी 60 से ज्यादा अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं।

 

पुलिस ने किशोरी को अगवा करने वाले आरोपी को भी पकड़ लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ वीडियो में एक युवक भी था जो किशोरी के साथ सेक्स करते हुए दिखा। युवक की पहचान 30 साल के क्रिस्टोफर जॉनसन के तौर पर हुई है और उसी ने कथित तौर पर फरवरी महीने में किशोरी को अगवा किया था। जॉनसन अगवा करने के बाद किशोरी के साथ सेक्स करते हुए वीडियो बनाता था और उसकी अश्लील तस्वीरें लेता था।

 

पुलिस ने आरोपी की कार को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया और उस समय उसके साथ अगवा की गई किशोरी भी थी। आरोपी के अपार्टमेंट का पता पुलिस को एक अबॉर्शन क्लीनिक से मिला। किशोरी का कहना है कि आरोपी ने उसे प्रेग्नेंट कर दिया था जिसके बाद अबॉर्शन के लिए इस क्लीनिक में लेकर आया था। हालांकि आरोपी जॉनसन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News